28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : ”अबे खा ना, बहुत अच्छा केक है”, जश्न मनाते धौनी का वीडियो वायरल

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल में पहली बार बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 10 की शुरुआत से पहले ही पुणे की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. हलांकि बाद में पुणे टीम के मालिक ने यह कह कर विवाद बढ़ा दिया था कि […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल में पहली बार बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 10 की शुरुआत से पहले ही पुणे की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. हलांकि बाद में पुणे टीम के मालिक ने यह कह कर विवाद बढ़ा दिया था कि धौनी ने कप्तानी से इस्तीफा नहीं दिया बल्कि उन्हें कप्तानी से हटाया गया है.

बहरहाल धौनी कप्तानी तो नहीं कर रहे हैं लेकिन वो खेल का पूरा मजा ले रहे हैं. आईपीएल 10 में धौनी ने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाया है लेकिन अपनी शानदार विकेट कीपिंग के चलते छाये हुए हैं. धौनी को कैप्टन कूल कहा जाता है. मैदान पर चाहे जैसी भी पर‍िस्थिति हो धौनी अपना धैर्य नहीं खोते और यही उनकी अपनी पहचान है. मैदान पर विकेट के पीछे धौनी काफी मजा लेते हैं. उनका विकेट के पीछे से बोलना लोगों को काफी आनंद देता है. धौनी की यही खासियत उन्हें अन्य खिलाडियों से अलग करता है.

इसे भी पढ़ें,पुणे से हार के बाद बोले कोहली, ऐसे खेल में हम जीत के हकदार नहीं

धौनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बैंगलोर के खिलाफ शानदार जीत के बाद पुणे की पूरी टीम ने जश्न मनाया. इस जश्न में धौनी अपने रंग में नजर आये. उन्होंने साथी खिलाडियों के साथ केक काटा और जीत का जश्न मनाया. इस दौरान उन्होंने जो कहा वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल धौनी वीडिया में साथी खिलाडियों से कह रहे हैं कि अबे खाना, बहुत अच्छा केक है. एक आधा लो और एक फेस पर भी लगाओ.

https://www.instagram.com/p/BS-DtYchK3x/

पिछले दिनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धौनी ने जिस तरह से एबी डिविलियर्स को इमरान ताहिर की गेंद पर स्‍टंप किया था उससे साफ हो गया है कि धौनी इस समय दुनिया के सबसे अच्‍छे विकेट कीपर हैं. विकेट के पीछे उनकी तेजी का कोई काट नहीं है. इसके अलावा धौनी का एक छक्‍का भी काफी फेमस हुआ. उन्‍होंने जो छक्‍का जड़ा वो सबसे लंबा था. धौनी का यह छक्‍का सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ. बैंगलोर के खिलाफ पुणे ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी. जिसमें धौनी का बल्‍ला भी ठीक चला था. धौनी ने 25 गेंद पर 3 चौकों और एक छक्‍के की मदद से 28 रन की पारी खेली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें