28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : क्रिकेटर से कॉमेडियन बने शोएब अख्तर, वसीम अकरम

नयी दिल्ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट के दिग्‍गज क्रिकेटर वसीम अकरम और शोएब अख्‍तर इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से बाहर निकल कर एक नयी दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं. क्रिकेट में तो दोनों क्रिकेटरों ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये. लेकिन अब ये दोनों दिग्‍गज कॉमेडियन बनने की तैयारी में हैं और इसपर उन्‍होंने […]

नयी दिल्ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट के दिग्‍गज क्रिकेटर वसीम अकरम और शोएब अख्‍तर इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से बाहर निकल कर एक नयी दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं. क्रिकेट में तो दोनों क्रिकेटरों ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये. लेकिन अब ये दोनों दिग्‍गज कॉमेडियन बनने की तैयारी में हैं और इसपर उन्‍होंने काम भी शुरू कर दिया है.

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है. जिसमें दोनों खिलाड़ी कॉमेडियन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. दरअसल ये दोनों जोड़ी पाकिस्‍तान के गेम शो ‘जियो खेलो पाकिस्‍तान’ में होस्‍ट करेंगे.

चैंपियंस ट्रॉफी में धमाल करेंगे अश्विन

वीडियो में दोनों क्रिकेटर अलग-अलग किरदार में दिख रहे हैं. वसीम अकरम एक साहूकार की किरदार में दिख रहे हैं. शोएब अख्‍तर एक कर्जदार की भूमिका हैं और उन्‍होंने चार लाख रुपये का कर्ज कुछ दिनों पहले लिया था. कर्ज चुकाने गये शोएब अख्‍तर अपने हाथ में एक मुर्गी पकड़े रहते हैं. साहूकार बने वसीम ने जब पैसे की मांग करते हैं तो बदले में शोएब उन्‍हें सोने देने वाली मुर्गी देते हैं.

लालच में आकर वसीम मुर्गी को ले लेते हैं. दिन बीतते गये लेकिन मुर्गी ने अंडे नहीं दिये. बाद में जब साहूकार बने वसीम को शोएब की चाल पता चलती है आग बबूला हो गये और शोएब की गर्दन दबोच ली. दरअसल शोएब ने वसीम को मुर्गी नहीं बल्कि मुर्गा दे दिया था. तभी शोएब ने वसीम को शो का टिकट देते हैं तब जाकर बात बनती है और शोएब की गर्दन बचती है. दोनों का फनी वीडियो सोशल मीडिया में इस समय वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

जो काम सचिन, सहवाग नहीं कर पाये वो काम 12 साल का ये बच्चा कर दिखाया….

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें