22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत की अंकिता को एशियाई खेलों में कांस्य पदक

पालेमबांग : भारतीय टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना कोगुरुवारको यहां महिला एकल सेमीफाइनल में चीन की झेंग शुआई के खिलाफ शिकस्त के बाद एशियाई खेलों में कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा. अंकिता को दो घंटे से अधिक चले मुकाबले में 4-6, 6-7 से हार का सामना करना पड़ा. इसे भी पढ़ें : Asian Games : […]

पालेमबांग : भारतीय टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना कोगुरुवारको यहां महिला एकल सेमीफाइनल में चीन की झेंग शुआई के खिलाफ शिकस्त के बाद एशियाई खेलों में कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा. अंकिता को दो घंटे से अधिक चले मुकाबले में 4-6, 6-7 से हार का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ें : Asian Games : खाड़े, नटराज नये राष्ट्रीय रिकाॅर्ड के साथ फाइनल में पहुंचे

एशियाई खेलों की महिला एकल स्पर्धा में भारत की ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सानिया मिर्जा ने किया है, जिन्होंने दोहा में 2006 में रजत पदक जीता था. चार साल बाद ग्वांग्झू में भी सानिया कांस्य पदक जीतने में सफल रहीं.

इसे भी पढ़ें : भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में पीवी सिंधु नंबर-1

आज के कांस्य पदक के साथ 25 साल की अंकिता एशियाई खेलों की महिला एकल स्पर्धा में पदक जीतने वाली सिर्फ दूसरी भारतीय बनीं. मौजूदा खेलों में सेमीफाइनल में हारने वाले दोनों खिलाड़ियों को कांस्य पदक मिल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें