20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवा ओलंपिक खेलों के पदकधारियों से मिले पीएम मोदी, कहा, युवा शक्ति पर गर्व

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को युवा ओलंपिक खेलों में भारत को पदक दिलाने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की. देश का युवा ओलंपिक खेलों में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था जिसमें 13 पदक शामिल रहे. मोदी ने पदक विजेताओं के साथ ली गये फोटो ट्वीट की जिसमें युवा स्वर्ण पदक विजेता मनु भाकर […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को युवा ओलंपिक खेलों में भारत को पदक दिलाने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की. देश का युवा ओलंपिक खेलों में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था जिसमें 13 पदक शामिल रहे.

मोदी ने पदक विजेताओं के साथ ली गये फोटो ट्वीट की जिसमें युवा स्वर्ण पदक विजेता मनु भाकर और रजत पदक जीतने वाली पुरफष व महिला हॉकी टीम के सदस्य शामिल थे.

मोदी ने ट्वीट की सीरीज में लिखा, अपनी युवा शक्ति पर गर्व है! युवा खिलाड़ियों से बात की जिन्होंने ब्यूनस आयर्स में 2018 युवा ओलंपिक खेलों में पदक जीते थे. भारत ने तीन स्वर्ण, नौ रजत और एक कांस्य से कुल 13 पदक अपने नाम किये. युवा ओलंपिक 2010 से शुरू हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें