27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र की जूनियर फुटबॉल टीम के छह खिलाड़ी बुखार से पीड़ित, दो को डेंगू

जबलपुर : जबलपुर में प्रतियोगिता खेलने आई महाराष्ट्र की जूनियर बालक फुटबॉल टीम के छह खिलाड़ी अलग-अलग बुखार से ग्रसित हो गये हैं. इनमें से दो को डेंगू, एक को मलेरिया और तीन को वायरल बुखार हो गया है. महाराष्ट्र फुटबॉल टीम के प्रबंधक साहिल बख्शी ने शनिवार को बताया महाराष्ट्र की जूनियर लड़कों की […]

जबलपुर : जबलपुर में प्रतियोगिता खेलने आई महाराष्ट्र की जूनियर बालक फुटबॉल टीम के छह खिलाड़ी अलग-अलग बुखार से ग्रसित हो गये हैं. इनमें से दो को डेंगू, एक को मलेरिया और तीन को वायरल बुखार हो गया है.

महाराष्ट्र फुटबॉल टीम के प्रबंधक साहिल बख्शी ने शनिवार को बताया महाराष्ट्र की जूनियर लड़कों की फुटबॉल टीम के दो खिलाड़ियों में डेंगू पॉजीटिव पाया गया, जबकि एक खिलाड़ी मलेरिया से ग्रसित है.बीमार हुए कुल छह खिलाड़ियों में से तीन अन्य खिलाड़ी वायरल बुखार से पीड़ित हैं. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट में तीन खिलाड़ियों को वायरल बुखार की पुष्टि हुई है जबकि दो खिलाड़ी डेंगू से पीड़ित हैं जबकि एक खिलाड़ी मलेरिया से पीड़ित है.

उन्होंने कहा कि अन्य खिलाड़ियों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया और अब वे अपने होटल के कमरों में हैं.उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की यू-15 जूनियर लड़कों की फुटबॉल टीम सब-जूनियर फुटबॉल राष्ट्रीय चैम्पियनशिप (पश्चिम क्षेत्र) में भाग लेने के लिए शुक्रवार दोपहर को यहां पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें