महाराष्ट्र की जूनियर फुटबॉल टीम के छह खिलाड़ी बुखार से पीड़ित, दो को डेंगू

जबलपुर : जबलपुर में प्रतियोगिता खेलने आई महाराष्ट्र की जूनियर बालक फुटबॉल टीम के छह खिलाड़ी अलग-अलग बुखार से ग्रसित हो गये हैं. इनमें से दो को डेंगू, एक को मलेरिया और तीन को वायरल बुखार हो गया है. महाराष्ट्र फुटबॉल टीम के प्रबंधक साहिल बख्शी ने शनिवार को बताया महाराष्ट्र की जूनियर लड़कों की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 7, 2019 10:02 PM

जबलपुर : जबलपुर में प्रतियोगिता खेलने आई महाराष्ट्र की जूनियर बालक फुटबॉल टीम के छह खिलाड़ी अलग-अलग बुखार से ग्रसित हो गये हैं. इनमें से दो को डेंगू, एक को मलेरिया और तीन को वायरल बुखार हो गया है.

महाराष्ट्र फुटबॉल टीम के प्रबंधक साहिल बख्शी ने शनिवार को बताया महाराष्ट्र की जूनियर लड़कों की फुटबॉल टीम के दो खिलाड़ियों में डेंगू पॉजीटिव पाया गया, जबकि एक खिलाड़ी मलेरिया से ग्रसित है.बीमार हुए कुल छह खिलाड़ियों में से तीन अन्य खिलाड़ी वायरल बुखार से पीड़ित हैं. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट में तीन खिलाड़ियों को वायरल बुखार की पुष्टि हुई है जबकि दो खिलाड़ी डेंगू से पीड़ित हैं जबकि एक खिलाड़ी मलेरिया से पीड़ित है.

उन्होंने कहा कि अन्य खिलाड़ियों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया और अब वे अपने होटल के कमरों में हैं.उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की यू-15 जूनियर लड़कों की फुटबॉल टीम सब-जूनियर फुटबॉल राष्ट्रीय चैम्पियनशिप (पश्चिम क्षेत्र) में भाग लेने के लिए शुक्रवार दोपहर को यहां पहुंची थी.

Next Article

Exit mobile version