एक बार फिर उजागर हुआ धौनी का फुटबॉल प्रेम

चेन्नई: महेंद्र सिंह धौनी ने भी इंडियन सुपर लीग में फुटबॉल की टीम खरीद ली है. इसके साथ ही धौनी उन क्रिकेटरों में शामिल हो गये जिन्होंने फुटबॉल टीम खरीदी है. इसमें सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली दोनों का नाम पहले से शामिल था अब धौनी भी इसमें शामिल हो गये है. सचिन तेंदुलकर और […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 6, 2014 3:27 PM
an image

चेन्नई: महेंद्र सिंह धौनी ने भी इंडियन सुपर लीग में फुटबॉल की टीम खरीद ली है. इसके साथ ही धौनी उन क्रिकेटरों में शामिल हो गये जिन्होंने फुटबॉल टीम खरीदी है. इसमें सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली दोनों का नाम पहले से शामिल था अब धौनी भी इसमें शामिल हो गये है.

सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बाद महेंद्र सिंह धौनी इंडियन सुपर लीग में फुटबाल टीम खरीदने वाले क्रिकेटर बन गए हैं. जिन्होंने 12 अक्तूबर से शुरु हो रही लीग में चेन्नइयिन एफसी टीम खरीदी. मौजूदा भारतीय क्रिकेट कप्तान धौनी ने बालीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के साथ चेन्नइयिन एफसी के लिये करार किया है.
लीग के प्रायोजक आईएमजी रिलायंस के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ धौनी ने चेन्नइयिन एफसी के सह मालिक के तौर पर करार पर हस्ताक्षर किये हैं.’’ विराट एफसी गोवा और तेंदुलकर केरला ब्लास्टर्स टीम के सह मालिक हैं जबकि पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली एटलेटिको डि कोलकाता के सह मालिक हैं.
Exit mobile version