25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गगन नारंग ने कहा, पद्म पुरस्कारों के लिए अभी तो मैं बहुत छोटा हूं

बेंगलूरु : पद्म पुरस्कारों को लेकर साइना नेहवाल द्वारा नाराजगी जताये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए निशानेबाज गगन नारंग ने कहा कि वह इस मसले पर सरकार के फैसले का इंतजार करना उचित समझते हैं. नारंग ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा , मेरे लिए विवादों से परे रहना जरूरी है. […]

बेंगलूरु : पद्म पुरस्कारों को लेकर साइना नेहवाल द्वारा नाराजगी जताये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए निशानेबाज गगन नारंग ने कहा कि वह इस मसले पर सरकार के फैसले का इंतजार करना उचित समझते हैं.

नारंग ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा , मेरे लिए विवादों से परे रहना जरूरी है. देखते हैं कि सरकार पुरस्कारों पर क्या फैसला लेती है. नारंग ने अगस्त 2010 में राजीव गांधी खेल पुरस्कार के लिए तीन बार उपेक्षा किये जाने पर नाराजगी जताई थी और 2010 राष्ट्रमंडल खेलों में भाग नहीं लेने की धमकी भी दी थी.

लंदन ओलंपिक 2012 में पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने वाले नारंग ने कहा कि पद्म पुरस्कारों के मामले में वह उपेक्षित महसूस नहीं करते क्योंकि उन्होंने पुरस्कारों के लिए कभी नहीं खेला.

उन्होंने कहा ,मैंने कभी नहीं सोचा कि इस पुरस्कार को पाने के लिए मुझे बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए. पुरस्कारों से प्रेरणा मिलती है. एक सवाल के जवाब में नारंग ने कहा कि पद्म भूषण सम्मान के लिए वह अभी काफी छोटे हैं. उन्होंने कहा , इस तरह के सम्मान के लिए मैं छोटा हूं. इस साल नहीं तो अगले साल या उसके बाद मिल सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें