25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहन बोपन्ना ने जीता मैड्रिड ओपन का डबल्स खिताब

मैड्रिड : भारत के युवा और प्रतिभावान टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने अपने नये साझेदार फ्लोरियन मर्जिया के साथ मिलकर पहला और 2015 का अपना तीसरा खिताब जीता जब इस जोड़ी नेयहां नेनाद जिमोनजिक और मार्टिन मातकोवस्की को हराकर मैड्रिड ओपन ट्रॉफी जीती. बोपन्ना और रोमानिया के उनके जोड़ीदार ने 4185405 यूरो इनामी क्ले कोर्ट […]

मैड्रिड : भारत के युवा और प्रतिभावान टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने अपने नये साझेदार फ्लोरियन मर्जिया के साथ मिलकर पहला और 2015 का अपना तीसरा खिताब जीता जब इस जोड़ी नेयहां नेनाद जिमोनजिक और मार्टिन मातकोवस्की को हराकर मैड्रिड ओपन ट्रॉफी जीती.

बोपन्ना और रोमानिया के उनके जोड़ीदार ने 4185405 यूरो इनामी क्ले कोर्ट मास्टर्स प्रतियोगिता में मैच प्वाइंट बचाने के बाद एक घंटे और 24 मिनट में 6-2, 6-7, 11-9 से जीत दर्ज की.बोपन्ना ने इससे पहले इस साल सिडनी और दुबई में डेनियल नेस्टर के साथ मिलकर खिताब जीता था लेकिन बाद में इस कनाडाई खिलाडी के साथ उनकी जोड़ी टूट गयी थी.
मर्जिया के साथ यह बोपन्ना का दूसरा फाइनल था. इससे पहले यह जोडी पिछले महीने कासाब्लांका प्रतियोगिता में उप विजेता रही थी.इस जीत से बोपन्ना और मर्जिया को कुल 247560 यूरो की इनामी राशि मिली जबकि प्रत्येक को एक हजार रैंकिंग अंक भी मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें