ऑस्ट्रेलियन ओपन : सानिया,बोपन्ना की शानदार शुरुआत, दूसरे दौर में पहुंचे

मेलबर्न : भारतीय टेनिस सितारों ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में आज आसान जीत दर्ज की जब सानिया मिर्जा ने मार्तिना हिंगिस के साथ दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया और रोहन बोपन्ना भी पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए. सानिया और हिंगिस की यह लगातार 31वीं जीत है. शीर्ष वरीयता प्राप्त सानिया और […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 21, 2016 1:12 PM

मेलबर्न : भारतीय टेनिस सितारों ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में आज आसान जीत दर्ज की जब सानिया मिर्जा ने मार्तिना हिंगिस के साथ दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया और रोहन बोपन्ना भी पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए.

सानिया और हिंगिस की यह लगातार 31वीं जीत है. शीर्ष वरीयता प्राप्त सानिया और हिंगिस ने कोलंबिया की मरियाना डुकू मारिनो और ब्राजील की तेलियाना परेरा की गैर वरीय जोडी को 6.2, 6.3 से हराया. करीब 70 मिनट तक चला यह मुकाबला जीतने में उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई.

अब उनका सामना उक्रेन की नादिया किचेनोक और युडमिला किचेनोक से होगा. सानिया और हिंगिस ने अब तक साथ में 11 डब्ल्यूटीए खिताब जीत लिये हैं. बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया ने ऑस्ट्रेलिया के उमर जसिका और निक किर्गीयोस को 7.5, 6.3 से हराया. अब उनका सामना लुकास डलूही और जिरि वेसली से होगा. महेश भूपति और जाइल्स मूलेर पहले ही दूसरे दौर में पहुंच चुके हैं जबकि लिएंडर पेस और फ्रांस के जेरेमी चारडी पहले दौर से बाहर हो गए.

Next Article

Exit mobile version