मेघालय में उग्रवादियों ने की गोलीबारी, चार घायल

शिलांग : मेघालय के नार्थ गारो हिल्स जिले में आज तडके एक परिवहन धर्मकांटे पर संदिग्ध उग्रवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका और गोलीबारी की जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान सहित चार व्यक्ति घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक रामेश्वर सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय रेसुबेलपाडा से लगभग 30 किलोमीटर दूर और जिले के एनएच 62 […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 31, 2015 11:59 AM

शिलांग : मेघालय के नार्थ गारो हिल्स जिले में आज तडके एक परिवहन धर्मकांटे पर संदिग्ध उग्रवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका और गोलीबारी की जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान सहित चार व्यक्ति घायल हो गये.

पुलिस अधीक्षक रामेश्वर सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय रेसुबेलपाडा से लगभग 30 किलोमीटर दूर और जिले के एनएच 62 पर स्थित सरनगमा गांव में सुबह लगभग तीन बज कर 20 मिनट पर यह घटना घटी. जिला पुलिस प्रमुख के मुताबिक, सशस्त्र उग्रवादियों का एक समूह धर्मकांटे पर आया. उसने वहां एक कमरे के बाहर एक ग्रेनेड फेंका और अपने लाइट मशीन गन से गोलीबारी की.

उन्होंने बताया कि इससे वहां तैनात सीआरपीएफ के एक जवान के अतिरिक्त तीन श्रमिक घायल हो गये. एसपी ने बताया कि तुलाचौकी पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने जवाबी गोलीबारी की लेकिन आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहे.

Next Article

Exit mobile version