गोपालगंज में भाजपा नेता की हत्या, पांच हिरासत में

वारदात. बुधवार की सुबह कुएं में मिला शव श्राद्ध में शामिल होने के बाद करीबी के घर सोये थे कृष्णा शाही फुलवरिया (गोपालगंज) : भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी हथुआ थाने के चैनपुर निवासी कृष्णा शाही की मंगलवार की रात हत्या कर दी गयी़ बुधवार की दोपहर में फुलवरिया थाने के मांझा गांव के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 20, 2017 8:00 AM
वारदात. बुधवार की सुबह कुएं में मिला शव
श्राद्ध में शामिल होने के बाद करीबी के घर सोये थे कृष्णा शाही
फुलवरिया (गोपालगंज) : भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी हथुआ थाने के चैनपुर निवासी कृष्णा शाही की मंगलवार की रात हत्या कर दी गयी़ बुधवार की दोपहर में फुलवरिया थाने के मांझा गांव के शिव मंदिर के पास कुएं से उनका शव मिला.
इनकी पत्नी शांता शाही हथुआ प्रखंड की चैनपुर पंचायत की मुखिया हैं. इस मामले पुलिस ने मृत नेता के करीबी आदित्य राय समेत चार महिलाओं को हिरासत में लिया है.
परिजनों ने बताया कि कृष्णा शाही बॉडीगार्ड के साथ मंगलवार की रात मांझा में लालबाबू राय के श्राद्धकर्म में शामिल होने गये थे. इसके बाद मंगलवार की रात करीबी आदित्य राय के घर पर सोने के लिए चले गये थे.
चारों बॉडीगार्ड को दूसरे कमरे में सोने के लिए जगह दी गयी थी. बुधवार की सुबह भाजपा नेता की लाश कुएं से मिली.ग्रामीणों व परिजनों ने किया हंगामा : भाजपा नेता की हत्या की खबर मिलते ही मांझा गांव में हंगामा शुरू हो गया़ आक्रोशित समर्थकों व परिजनों ने आदित्य राय के घर पर हमला बोल दिया. गुस्सायी भीड़ ने मकान में तोड़फोड़ भी की़ पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है. हथुआ के एसडीपीओ मो इम्तियाज अहमद सहित पांच थानों की पुलिस के अलावा रैफ के जवानों को तैनात किया गया है.
नेता के भाई ने लगाया जदयू विधायक पर आरोप
भाजपा नेता के बड़े भाई उमेश शाही ने कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय, उनके बड़े भाई सतीश पांडेय व विधायक के भतीजे जिला पर्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय पर साजिश के तहत हत्या कराने का आरोप लगाया है. उमेश ने संवाददाताओं को बताया कि साजिश के तहत हत्या की गयी है.
जांच करा लें, सब सामने आ जायेगा : विधायक
कुचायकोट विधानसभा के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय ने कहा कि मेरी राजनीतिक छवि को खराब करने के लिए आरोप लगाया जा रहा है. घटना की सच्चाई से भी अवगत हैं. उच्चस्तरीय जांच करायी जाये. सबकुछ सामने आ जायेगा. हम या हमारे परिवार का इससे कोई लेना-देना नहीं है.
हत्या की सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच का आदेश दिया गया है़ विधि-व्यवस्था के लिए एसपी ने अतिरिक्त फोर्स की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस बल मुहैया करा दिय गया है़ सभी संवेदनशील स्थानों पर नजर रखने और चौकसी बढ़ाने का आदेश दिया गया है. मुख्यालय नजर रख रहा है.
एसके सिंघल, एडीजी, मुख्यालय

Next Article

Exit mobile version