गोपालगंज : जमीन विवाद में हुई फायरिंग कारोबारी की मौत, दो घायल

गोपालगंज : भोरे थाने के खलवां गांव में रविवार की शाम चार धुर जमीन के विवाद में हुई फायरिंग में बीच-बचाव करने पहुंचे किराना कारोबारी की मौत हो गयी, जबकि एक ही परिवार के दो लोग घायल हो गये. मृतक पंचदेव तिवारी इसी गांव के निवासी थे. इस मामले में पुलिस ने गोली चलाने के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 9, 2017 7:21 AM
गोपालगंज : भोरे थाने के खलवां गांव में रविवार की शाम चार धुर जमीन के विवाद में हुई फायरिंग में बीच-बचाव करने पहुंचे किराना कारोबारी की मौत हो गयी, जबकि एक ही परिवार के दो लोग घायल हो गये.
मृतक पंचदेव तिवारी इसी गांव के निवासी थे. इस मामले में पुलिस ने गोली चलाने के आरोपित सेवानिवृत्त वनकर्मी अदालत मिश्र को गिरफ्तार कर लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार की दोपहर से ही बबन मिश्र और अदालत मिश्र के बीच विवाद शुरू हो गया था. दोनों पक्ष में कहासुनी के बाद तनाव बढ़ गया. इस बीच अदालत मिश्र ने लाइसेंसी हथियार से बबन मिश्र के परिवार पर फायरिंग शुरू कर दी.
इसी बीच स्थानीय कारोबारी पंचदेव तिवारी बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे, तो उनको गोली लग गयी. गोली एक साथ तीन लोगों को लगी. स्थानीय लोगों ने घायल पंचदेव तिवारी, रामाकांत मिश्र एवं दुर्गेश मिश्र को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने पंचदेव तिवारी को मृत घोषित कर दिया.
अन्य दो घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी हथियार को जब्त करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लोगों के आक्रोश के बीच मृत कारोबारी का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version