गया में दुर्घटनाग्रस्त होने से बची नंदन-कानन एक्सप्रेस

लाल सिग्नल मिलने के बावजूद ड्राइवर ने ट्रेन को बढ़ा दिया आगे गया : गया-मुगलसराय रेलखंड स्थित कष्ठा स्टेशन (गया जिला) के पास गुरुवार की सुबह सात बजे नंदन-कानन एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची. इस दौरान स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. रेल सूत्रों के अनुसार, कष्ठा स्टेशन के पास लाल सिग्नल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2018 5:59 AM
लाल सिग्नल मिलने के बावजूद ड्राइवर ने ट्रेन को बढ़ा दिया आगे
गया : गया-मुगलसराय रेलखंड स्थित कष्ठा स्टेशन (गया जिला) के पास गुरुवार की सुबह सात बजे नंदन-कानन एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची. इस दौरान स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. रेल सूत्रों के अनुसार, कष्ठा स्टेशन के पास लाल सिग्नल मिलने के बाद बावजूद ड्राइवर ने ट्रेन को आगे बढ़ा दी. इस दौरान ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लेकर स्टेशन के अंतिम छोर पर ट्रेन को रोका.
इस दौरान यात्रियों ने रेलवे स्टेशन पर हंगामा करना शुरू कर दिया. यात्रियों ने बताया कि लाल सिग्नल मिलने के बाद भी ड्राइवर ने ट्रेन को आगे क्यों बढ़ा दिया. इस ड्राइवर पर कानूनी कार्रवाई की जाये.
हंगामे की सूचना मिलते ही प्लेटफॉर्म पर तैनात जवान रेलवे अधिकारी ने मामले को शांत कराया. यात्रियों ने कहा कि ड्राइवर की लापरवाही के कारण कई यात्रियों की जान भी जा सकती है. इस ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये.
मामले की होगी जांच
रेलवे अधिकारियों ने बताया कि इस घटना की जांच होगी. जांच में दोषी पाये जानेवालों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी. हालांकि, ड्राइवर की शिकायत गोमो मुख्यालय में की गयी है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version