चापाकल से निकला जहरीला पानी पीने से युवक की मौत

हाजीपुर. सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में मंगलवार की सुबह जहरीला पानी पीने से एक दिव्यांग युवक की मौत हो गयी. सुबह शौच करने के दौरान उसके मुंह से झाग निकलने के बाद परिजनों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया था. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत वीरेंद्र राय (42 वर्ष) दौलतपुर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 24, 2018 7:34 AM

हाजीपुर. सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में मंगलवार की सुबह जहरीला पानी पीने से एक दिव्यांग युवक की मौत हो गयी. सुबह शौच करने के दौरान उसके मुंह से झाग निकलने के बाद परिजनों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया था. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत वीरेंद्र राय (42 वर्ष) दौलतपुर गांव के पिता स्व लालदेव राय का पुत्र था. वर्ष 2013 में सड़क हादसे में उसके भाई सुरेंद्र राय की भी मौत हो चुकी है. परिवार में सुरेंद्र की पत्नी मिंता देवी के अलावा उसके चार बच्चे हैं. वीरेंद्र मंगलवार की अहले सुबह सोकर उठा और झोंपड़ीनुमा दालान के समीप लगे चापाकल का पानी पीकर शौच के लिए निकला था.

शौच के दौरान उसके मुंह से झाग निकलना शुरू हुआ था. सदर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर परिजनों व स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली. सदर थाने के प्रभारी चितरंजन ठाकुर ने बताया कि साजिश के तहत चापाकल के पानी को जहरीला बनाने की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पैतृक संपत्ति विवाद के बिंदु पर भी तफ्तीश की जा रही है. वहीं, मृतक की भतीजी सरिता देवी ने पड़ोसी सूर्यदेव राय सहित अन्य कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए बताया कि इन लोगों ने 15 जनवरी को वीरेंद्र के साथ मारपीट की थी, इसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उधर, मृतक के भतीजे सत्येंद्र राय के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version