गोपालगंज : भूमि विवाद में खूनी झड़प, छह घायल

गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव में रविवार को भूमि विवाद में दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गयी. झड़प के दौरान हवाई फायरिंग कर दहशत फैलायी गयी. लाठी-डंडा और धारदार हथियार के हमले में दोनों पक्ष से छह लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 12, 2018 6:57 AM
गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव में रविवार को भूमि विवाद में दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गयी. झड़प के दौरान हवाई फायरिंग कर दहशत फैलायी गयी.
लाठी-डंडा और धारदार हथियार के हमले में दोनों पक्ष से छह लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. उधर, सूचना पाकर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने फायरिंग की घटना से इन्कार किया है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चैनपट्टी गांव में विवादित जमीन को लेकर एकडेरवां गांव के अवध किशोर सिंह तथा त्रिभुवन सिंह के बीच पहले से विवाद चल रहा था. त्रिभुवन सिंह ने उसी खेत में पांच दिन पहले गन्ने की फसल लगायी थी. जिसका विरोध करते हुए अवध किशोर सिंह पहुंचे और खेत में लगी फसल को उखाड़ने लगे. इसी बीच दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. दोनों पक्षों की ओर से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये.

Next Article

Exit mobile version