21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज के 150 लोग फंसे

गोपालगंज : जम्मू-कश्मीर में आयी भीषण बाढ़ में गोपालगंज के डेढ़ सौ से अधिक लोग फंसे हुए हैं. इनमें कई लोगों का संपर्क परिजनों से नहीं हो पा रहा है. ये सभी लोग रोजगार, व्यवसाय और काम की तलाश में श्रीनगर व कश्मीर में अन्य जगहों पर गये थे. कश्मीर के रामबाग शहर में रोजगार […]

गोपालगंज : जम्मू-कश्मीर में आयी भीषण बाढ़ में गोपालगंज के डेढ़ सौ से अधिक लोग फंसे हुए हैं. इनमें कई लोगों का संपर्क परिजनों से नहीं हो पा रहा है. ये सभी लोग रोजगार, व्यवसाय और काम की तलाश में श्रीनगर व कश्मीर में अन्य जगहों पर गये थे.
कश्मीर के रामबाग शहर में रोजगार की तलाश में गये अधिकतर लोगों की जानकारी नहीं मिल पा रही है. इन लोगों का मोबाइल चार दिनों से बंद है, जिसके कारण परिजनों को अनहोनी की चिंता सताने लगी है. ये सभी लोग श्रीनगर के लाल चौक व बगात चौक, रामबाग में फंसे हुए हैं.
गोपालगंज शहर के जंगलिया के असलम अली, सोहराब अली, यूसुफ अंसारी, रेयाजुद्दीन अंसारी, नगर थाने के बसडिला के नागेंद्र साह, मुर्गिया के मुन्ना साह, छबिला साह, बथुआ बाजार के आसिफ अली से परिजनों का संपर्क नहीं हो पा रहा है, जबकि गोपालपुर थाने के दुबे खरेया के भी कई लोग, जो कश्मीर में फल के कारोबार से जुड़े हैं, से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है.
इधर वैष्णो देवी की यात्रा पर निकले जिले के कई श्रद्धालु कटरा शहर में फंसे हुए हैं. कटरा में फंसे कुचायकोट के इसुआपुर गांव के विपिन दुबे ने बताया कि प्रशासन ने यात्रा पर रोक लगा दी है, जिसके कारण चार दिनों से श्रद्धालु राहत शिविरों में ठहरे हुए हैं. उधर परिजनों ने अपने संबंधियों को वापस लाने के लिए डीएम कृष्ण मोहन से गुहार लगायी है.
अधिकारी भेजने पर विचार
आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव व्यास जी ने कहा कि हम जम्मू कश्मीर में आयी आपदा पर नजर रखे हुए हैं. बिहार के लोगों की मदद के लिए विशेष पदाधिकारी को जम्मू-कश्मीर भेजने पर विचार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें