बिहार : दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के रीगा थाना अंतर्गत विरता टोला में बीती रात एक ही परिवार की दो महिलाओं की गला रेत कर हत्या कर दी गयी. पुलिस उपाधीक्षक (सदर) एम एन उपाध्याय ने आज बताया कि मृतक महिलाओं में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 18, 2014 4:43 PM

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के रीगा थाना अंतर्गत विरता टोला में बीती रात एक ही परिवार की दो महिलाओं की गला रेत कर हत्या कर दी गयी.

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) एम एन उपाध्याय ने आज बताया कि मृतक महिलाओं में जोगी पासवान की पत्नी सुमित्रा देवी (60) एवं दिवंगत विसुदेव पासवान की पत्नी कमली देवी (50) शामिल हैं.उन्होंने बताया कि ये दोनों महिलाएं सीतामढ़ी नगर के समीप स्थित मोहनपुर गांव के बसवरिया टोला में अपनी विधवा बहू से मिलने गयी थीं वहां से वे अपने पोते के साथ घर लौट रही थीं.
उपाध्याय ने बताया कि उनका पोता लापता है, जिसके चप्पल और बेल्ट घटना स्थल से बरामद हुए हैं.उन्होंने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस डाग स्क्वाड की मदद ले रही है. पुलिस टीम को उक्त महिला की विधवा बहू के घर भी छानबीन के लिए भेजा गया है.
उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना के कारण के बारे में तत्काल पता नहीं चल सका है. घटना की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version