27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दही-चूड़ा के साथ बिहार की राजनीति शुरू, पासवान के घर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

पटना: इस साल बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इस चुनाव के मद्देनजर बिहार में सियासत तेज हो गयी है. आज न्यू पटना क्लब में जदयू की ओर से दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गयाथा. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, महासचिव केसी त्यागी, […]

पटना: इस साल बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इस चुनाव के मद्देनजर बिहार में सियासत तेज हो गयी है. आज न्यू पटना क्लब में जदयू की ओर से दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गयाथा.

इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, महासचिव केसी त्यागी, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला सहित कई बड़े नेताओं को शामिल होना था, लेकिन टीवी रिपोर्ट के अनुसार नीतीश कुमार इस भोज में शामिल नहीं हुए, क्योंकि उन्हें बुखार है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दही-चूड़ा भोज में जदयू-राजद के विलय पर भी चर्चा होनी थी, लेकिन नीतीश कुमार की अनुपस्थिति में यह संभव नहीं हो पायेगा. पटना के साथ-साथ दही-चूड़ा की राजनीति दिल्ली में भी चली, जहां केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नितिन गडकरी और प्रकाश जावड़ेकर दही-चूड़ा का आनंद लेने पहुंचे.

पासवान के आवास पर दही-चूड़ा खाने के लिए पहुंचकर प्रधानमंत्री ने पार्टी और उसके गंठबंधन की एकजुटता प्रदर्शित की है. आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा और जनता परिवार दोनों ही बिहार की कुर्सी पर नजर टिकाये है, लेकिन ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो आनेवाला समय ही बतायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें