29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार ने भाजपा की पीठ में खंजर भोंकने का काम कियाः अमित शाह

पटनाः गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पटना के गांधी मैदान में भाजपा के कार्यकर्ता समागम को संबोधित किया. अमित शाह ने इस सभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर जनता ने भाजपा और जदयू को बहुमत दिया […]

पटनाः गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पटना के गांधी मैदान में भाजपा के कार्यकर्ता समागम को संबोधित किया. अमित शाह ने इस सभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर जनता ने भाजपा और जदयू को बहुमत दिया था लेकिन नीतीश कुमार ने भाजपा की पीठ में खंजर भोंकने का काम किया. उन्होंने भूमि अधिग्रहण बिल पर जदयू के विरोध प्रदर्शन पर कहा कि नीतीश सरकार इसको लेकर भ्रम फैला रही है.

नीतीश सरकार बताये कि अपनी परिजनों, संबंधियों को भूमि दिलाने का काम किसने किया. अमित शाह ने बिहार की जनता को भूमि बिल को लेकर आश्वस्त किया कि किसानों की एक इंच जमीन भी कॉरपोरेट घरानों के पास जाने वाली नहीं है. यह बिल किसानों की भलाई के लिए है. देश के किसानों को पानी पहुंचाने के लिए है.

अमित शाह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिसने साठ साल तक कुछ नहीं किया वह हमारा हिसाब मांग रही है. साठ साल तक राज करने वाली सरकार 60 फीसदी लोगों के बैंक एकाउंट भी नहीं खोल पायी. उन्होंने मेक इन इंडिया का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा की मोदी सरकार मेक इन इंडिया के तहत गरीबी उन्मूलन का काम कर रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूछा कि आखिर बिहार की जनता को जंगल राज से मुक्ति दिलाने का काम उन्होंने किया या नहीं ? यहां की जनता के बीच बिजली पहुंचाने का काम आप कार्यकर्ताओं का है या नहीं ?

इस बीच कार्यकर्ता हां-हां के नारे लगाते रहे. अमित शाह ने कहा कि बिहार में गठबंधन के बाद चाहे नीतीश मुख्यमंत्री बने या फिर राबडी देवी पर किसी से बिहार का भला नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि जहां-जहां भाजपा की सरकार बनी है वहां-वहां विकास दिख रहा है.

अगर बिहार का भी विकास चाहिए तो कार्यकर्ता आज यह तय करें कि जबतक बिहार को दो-तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार नहीं दिलाएंगे तबतक आराम नहीं करेंगे. अमित शाह ने कहा कि जिस तरह महाराष्ट्र, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर और झारखंड मे भाजपा की सरकार बनी है उसी तरह से बिहार में भी बने इसके लिए कार्यकर्ता गांव-गांव, गली-गली जाकर जनता को विश्वास में लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें