बुरे फंसे ओवैसी, किशनगंज के एसपी ने गिरफ्तारी का आदेश दिया

पटना : किशनगंज के एसपी राजीव रंजन ने AIMIM के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी का आदेश मंगलवार को जारी किया.ओवैसी पर चार अक्तूबर को कोचाधामन प्रखंड के सोंथा हाईस्कूल मैदान में आयोजित सभा में भड़काऊ भाषण देने के आरोप लगाते हुए कोचाधामन थाने में कांड संख्या 159/15 दर्ज किया गया है. एसपी राजीव रंजन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 7, 2015 11:57 AM

पटना : किशनगंज के एसपी राजीव रंजन ने AIMIM के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी का आदेश मंगलवार को जारी किया.ओवैसी पर चार अक्तूबर को कोचाधामन प्रखंड के सोंथा हाईस्कूल मैदान में आयोजित सभा में भड़काऊ भाषण देने के आरोप लगाते हुए कोचाधामन थाने में कांड संख्या 159/15 दर्ज किया गया है. एसपी राजीव रंजन ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार ओवैसी की सभा पर नजर रखी गयी थी और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी हुई थी.

कोचाधामन के बीडीओ मृत्युजंय कुमार की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. उनपर कई नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने और धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगा है. अकबरुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज जिले के कोचाधामन के सोंथा हाइस्कूल में चार अक्तूबर को आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को शैतान, दरिंदा आदि शब्दों से संबोधित किया था़ इसे आदर्श संहिता का उल्लंघन मानते हुए ओवैसी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version