प्रेम प्रसंग में व्यवसायी ने खुद को मार ली गोली, अस्पताल में भरती

पटना : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पवित्र अपार्टमेंट निवासी प्लाइवुड व्यवसायी अर्जुन कुमार ने कनपटी में खुद को गोली मार कर खुदकुशी का प्रयास किया. यह घटना रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे की है. दूसरे कमरे में सो रहे उसके बड़े भाई रंजीत कुमार और भाभी नीलम देवी ने गोली की आवाज सुनी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 26, 2016 7:13 AM
पटना : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पवित्र अपार्टमेंट निवासी प्लाइवुड व्यवसायी अर्जुन कुमार ने कनपटी में खुद को गोली मार कर खुदकुशी का प्रयास किया. यह घटना रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे की है. दूसरे कमरे में सो रहे उसके बड़े भाई रंजीत कुमार और भाभी नीलम देवी ने गोली की आवाज सुनी और उसके कमरे की ओर भागे. कुछ ही देर में अपार्टमेंट का गार्ड सुबेदार सिंह और अन्य लोग भी वहां पहुंच गये. किसी तरह से दरवाजा तोड़ा गया और फिर अंदर का दृश्य देख कर सभी की हालत खराब हो गयी. अर्जुन फर्श पर गिरा था और सिर से खून की धारा निकल रही थी और हाथ में पिस्टल था.
रंजीत कुमार तुरंत ही उसे इलाज के लिए पारस अस्पताल ले गये, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जाती है. इधर, घटना की जानकारी 100 नंबर कंट्रोल रूम से मिलने के बाद बहादुरपुर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कमरे को सील कर दिया. इसके बाद एफएसएल से पूरे कमरे की जांच करायी गयी. कमरे के अंदर से गैर लाइसेंसी पिस्टल और एक खोखा बरामद किया गया है. पिस्टल पर मेड इन इटली अंकित है.
हालांकि, बुलेट बरामद नहीं की जा सकी है, जिसके कारण यह संभावना यह जतायी जा रही है कि बुलेट अर्जुन के सिर में ही फंसी हुई है. कमरे के अंदर से एक लड़की के साथ उसकी बड़ी फोटो लगी हुई थी और परिजनों ने भी एक लड़की के साथ उसके प्रेम प्रसंग के संबंध में पुलिस को जानकारी दी. एफएसएल की टीम ने कमरे के अंदर से खून के सैंपल जांच के लिए लिये. उसकी भाभी नीलम देवी ने बताया कि वह कुछ दिनों से उसी लड़की के कारण काफी डिप्रेशन में था. उसे क्या हुआ था, यह किसी को जानकारी नहीं है. वह किसी को कुछ नहीं बताता था और पूछने या समझाने पर झल्ला जाता था. सभी परिजनों ने उसे समझाया लेकिन वह नहीं मानता था. इस कारण उस बिंदु पर घर में कोई बात नहीं होती थी.
पुलिस ने उसके कमरे से मोबाइल फोन भी बरामद किया है. उसकी भी जांच की जा रही है. अर्जुन मूल रूप से वैशाली के राघोपुर का रहनेवाला है और उसके बड़े भाई रंजीत कुमार का प्लाइवुड का बिजनेस राजेंद्र नगर में है. वह भी उस बिजनेस में हाथ बंटाता है. उसके पिता मदन मोहन साह बोकारो में रहते हैं. वह तीन भाईयों में सबसे छोटा है. पवित्र अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में वह, उसकी मां, भाई और भाभी तीन साल से रह रहे हैं. इधर, अर्जुन कुमार के खिलाफ बहादुरपुर थाने में आत्महत्या करने का प्रयास व आर्म्स एक्ट का भी केस दर्ज होगा. क्योंकि जो हथियार मिला है वह अवैध है.
लड़की के घरवाले नहीं थे शादी को तैयार!
मिली जानकारी के अनुसार वह जिस लड़की से प्यार करता था, उसकी और अपनी एक बड़ी तसवीर अपने कमरे में लगा रखी थी. उस लड़की से वह शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजन तैयार नहीं थे, क्योंकि दोनों अलग-अलग जाति के हैं. इससे वह डिप्रेशन का शिकार हो गया था. संभावना यह भी जतायी जा रही है कि उक्त लड़की से किसी कारण से उसके संबंध टूट गये हों, जिस कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गया हो?
मोबाइल का सीडीआर निकाल पुलिस करेगी जांच
पुलिस अब अर्जुन के मोबाइल का सीडीआर निकालेगी और जांच करेगी कि उसकी एक सप्ताह के अंदर किस-किस से बात हुई थी. उसके पास से जो हथियार मिला है, वह अवैध है. घटनास्थल से मात्र एक ही खोखा बरामद हुआ है, कोई अन्य कारतूस बरामद नहीं किया गया है. पुलिस हथियार देने वाले का भी पता लगा रही है. इसके साथ ही उसके बैंक एकाउंट की भी जांच की जायेगी, ताकि यह जानकारी मिल सके कि उसने हथियार खरीदने के लिए कितने पैसे खर्च किये थे.

Next Article

Exit mobile version