बिहार : उपद्रव मामले में आरोपित RJD नेता ने कोर्ट में किया सरेंडर, कहा- पुलिस को मदद करने का मिला इनाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में रामनवमी पर्व जुलूस के दौरान शहर में हुए उपद्रव के मामले में नामजद आरोपित बनाये गये राष्ट्रीय जनता दल के युवा जिलाध्यक्ष यूसुफ आजाद अंसारी ने सोमवार को व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संतोष कुमार पांडेय की अदालत में आत्मसमर्पण किया. आत्मसमर्पण किये जाने के बाद मुख्य न्यायिक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 7, 2018 6:03 PM

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में रामनवमी पर्व जुलूस के दौरान शहर में हुए उपद्रव के मामले में नामजद आरोपित बनाये गये राष्ट्रीय जनता दल के युवा जिलाध्यक्ष यूसुफ आजाद अंसारी ने सोमवार को व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संतोष कुमार पांडेय की अदालत में आत्मसमर्पण किया. आत्मसमर्पण किये जाने के बाद मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में प्रस्तुत होने के बाद उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा बेवजह लोगों को फंसाया गया है. यह प्रशासन को मदद करने का नतीजा है.

उन्होंने कहा कि पुलिस और जिला प्रशासन ने मामले में अधिकतर निर्दोष लोगों को पकड़ा है तथा पकड़े गए लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा न्यायालय को कोई भी साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया जा रहा है. अधिवक्ता शकील ने बताया कि नगर थाना कांड संख्या 95/18 मामले में नामजद आरोपित युसूफ आजाद अंसारी ने कानून का सम्मान करते हुए न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है.

ज्ञात हो कि पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन वे पुलिस पकड़ से बाहर चल रहे थे. यही नहीं जमानत लेने के लिए उच्च न्यायालय का भी दरवाजा खटखटाया,हालांकि वहां से इन्हें जमानत नहीं मिली. इसके बाद पुलिस इनके घरों पर इश्तेहार भी चिपकायी. पुलिसिया दबिश के कारण राजद के युवा जिलाध्यक्ष ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया.

Next Article

Exit mobile version