झारखंड के पूर्व विधायक ने बिहार के CJM की अदालत में किया आत्मसमर्पण, जेल भेजे गये

बांका : झारखंड के गोड्डा जिले के पूर्व विधायक संजय यादव ने सोमवार को मारपीट के एक मामले में बांका के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शत्रुघ्न सिंह की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव पर बाराहाट मधुसूदनपुर स्थित आईओसीएल की गैस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 29, 2018 2:05 PM

बांका : झारखंड के गोड्डा जिले के पूर्व विधायक संजय यादव ने सोमवार को मारपीट के एक मामले में बांका के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शत्रुघ्न सिंह की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव पर बाराहाट मधुसूदनपुर स्थित आईओसीएल की गैस रिफिलिंग जय माता दी कन्सट्रक्सन प्लांट के बेगूसराय निवासी साइट इंचार्ज भूषण सिंह व उनके अन्य सहयोगी कर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप था. घटना 10 मई, 2017 की है. मामले में हाईकोर्ट ने भी पूर्व विधायक संजय यादव की अग्रिम जमानत रद्द करते हुए उन्हें चार सप्ताह के अंदर कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था. इसके कारण संजय यादव ने सोमवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शत्रुघ्न सिंह की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया.

मालूम हो कि पूर्व विधायक पर रंगदारी, मारपीट, लूट, जान से मारने की धमकी व आर्म्स एक्ट के तहत 12 मई, 2017 को बाराहाट थाना कांड संख्या 244/17 में साइट इंचार्ज ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उसके बाद से पूर्व विधायक कुछ दिनों तक भूमिगत हो गये थे. लेकिन, बाद में कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. गिरफ्तारी पर रोक की मियाद पूरी होने पर हाईकोर्ट ने नया आदेश जारी करते हुए चार सप्ताह के अंदर कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था.

Next Article

Exit mobile version