27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोर्ट परिसर में ही आपस में भिड़े पति-पत्नी, जमकर हुई मारपीट

बांका : फैमिली कोर्ट परिसर का बाहरी क्षेत्र बुधवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. सिपाही पति-पत्नी आपस में ही भीड़ गये और दोनों की बीच जमकर मारपीट हुई. जानकारी के मुताबिक अमरपुर थाना क्षेत्र भिखनपुर गांव की बीएमपी शांता कुमारी की शादी अमरपुर महौता निवासी सह बीएसएफ आशीष कुमार से 2012 में हुई थी. […]

बांका : फैमिली कोर्ट परिसर का बाहरी क्षेत्र बुधवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. सिपाही पति-पत्नी आपस में ही भीड़ गये और दोनों की बीच जमकर मारपीट हुई. जानकारी के मुताबिक अमरपुर थाना क्षेत्र भिखनपुर गांव की बीएमपी शांता कुमारी की शादी अमरपुर महौता निवासी सह बीएसएफ आशीष कुमार से 2012 में हुई थी. शादी के उपरांत दोनों के बीच आपसी कलह शुरू हो गयी. बीएसएफ जवान उसके बाद बगल गांव में दूसरी शादी कर ली. इस बाबत, पहली पत्नी सह बीएमपी शांता कुमारी ने अपने पति के विरुद्ध अमरपुर थाना के साथ फैमिली कोर्ट में केस दर्ज कर दिया.

कोर्ट परिसर में शुरू हो गयी कहा-सुनी
लंबी बहस के उपरांत बुधवार को दोनों के बीच सुलह हुई और साथ-साथ रहने की राजामंदी हुई. परंतु जैसे ही दोनों दंपति कोर्ट से बाहर निकले दोनों में फिर से कहा-सुनी शुरू हो गयी. नोंक-झोंक के बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. बीएसएफ जवान ने अपनी पत्नी की जमकर धुलाई कर दी, इसपर पत्नी भी नहीं रुकी उसने भी अपने पति को जमकर मुक्का बरसा दिया. इस बीच बीच-बचाव में आये पीड़िता के भाई निशांत कुमार को भी मार खानी पड़ गयी.

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

पूरी घटना कोर्ट परिसर के सीसीटीवी में कैद हो रहा था. कोर्ट की ओर से थाना को इसकी सूचना दी गयी. सूचना मिलते हुए पुलिस गयी और दोनों को पकड़ कर महिला थाना ले आयी. यहां भी कहा-सुनी का दौर जारी रहा. इसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति, ससुर अनिल कुमार सिंह व दो अज्ञात के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज करायी. जिसमें महिला ने अपने पति सहित अन्य पर मारपीट व प्रताड़ना का अरोप लगाया है. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है. उसके बाद इस प्राथमिकी पर अनुसंधान जारी है.

क्या कहते है अधिकारी
फैमिली कोर्ट में सुलह होने के बाद दोनों दंपति कोर्ट परिसर में ही भिड़ गये. सूचना मिलते ही दोनों को थाना लाया गया. पीड़िता की ओर से अपने पति, ससुर सहित दो अज्ञात के विरुद्ध मारपीट का आवेदन दिया है. अनुसंधान जारी है. जल्द ही दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. (मणि कुमारी, महिला थानाध्यक्ष, बांका)

ये भी पढ़ें… मोबाइल पर मिलने का वादा कर जब प्रेमिका के गांव पहुंचा प्रेमी, तभी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें