बिहार : बेगूसराय में सड़क पर मिला मुंशी का शव, पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के नगर थाना अंतर्गत महमदपुर गांव के समीप आज देर शाम मंझौल अनुमंडल अदालत में कार्यरत एक निजी मुंशी का शव पुलिस ने बरामद किया. नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतक का नाम विरेंद्र सिंह (36) है जो छौडाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर पनशला गांव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 27, 2017 10:58 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के नगर थाना अंतर्गत महमदपुर गांव के समीप आज देर शाम मंझौल अनुमंडल अदालत में कार्यरत एक निजी मुंशी का शव पुलिस ने बरामद किया. नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतक का नाम विरेंद्र सिंह (36) है जो छौडाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर पनशला गांव के मूल निवासी हैं तथा नगर थाना अंतर्गत महमदपुर में घर बनाकर रह रहा था.

विरेंद्र सिंह के पुत्र अंकित ने बताया कि उनके पिता आज सुबह मंझौल अनुमंडल अदालत में काम करने गये थे जिनका शव आज शाम करीब सात बजे महमदपुर गांव स्थित एक सड़क पर पड़ा मिला. उसके सीने में दो गोली लगी है. नगर थाना अध्यक्ष ने सिंह की हत्या कहीं और करके अपराधियों द्वारा शव को वहां फेंक दिये जाने की संभावना जताते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि विरेंद्र के पड़ोसी जिला खगड़िया निवासी बहनोई के साथ पुरानी रंजिश थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version