बिहार : बेगूसराय में अदालत परिसर से 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, एक फरार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला स्थित एक अदालत के परिसर से पुलिस ने सोमवार को तीन अपराधियों को दो पिस्तौल एवं एक देसी कट्टे के साथ पकड़ लिया, जबकि एक अन्य अपराधी फरार हो गया. अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) अमृतेश कुमार ने गिरफ्तार कियेगये इन अपराधियों का नाम तत्काल बताने से इन्कार करते हुए […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 24, 2018 10:17 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला स्थित एक अदालत के परिसर से पुलिस ने सोमवार को तीन अपराधियों को दो पिस्तौल एवं एक देसी कट्टे के साथ पकड़ लिया, जबकि एक अन्य अपराधी फरार हो गया. अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) अमृतेश कुमार ने गिरफ्तार कियेगये इन अपराधियों का नाम तत्काल बताने से इन्कार करते हुए कहा कि इन अपराधियों की निशानदेही पर छापेमारी जारी है. उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये अपराधी किसी की हत्या की नीयत से संभवत: अदालत परिसर पहुंचे थे. गत 16 सितंबर को रतनपुर पुलिस चौकी अंतर्गत रतनपुर गांव निवासी मनोज यादव एवं नरेश यादव के बीच भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई थी जिसमें दोनों पक्ष से कई लोग घायल हुए थे. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी. सोमवार को नरेश यादव सहित उनके पक्ष के आरोपी बनायेगये करीब सात आरोपियों की जमानत होनी थी और उसके लिए सभी आरोपी अदालत पहुंचने वाले थे और अपराधियों के निशाने पर संभवत: नरेश यादव एवं उनके पक्ष के लोग थे.

Next Article

Exit mobile version