बेगूसराय : ….जब कोर्ट में पेशी के दौरान मंजू वर्मा ने किया जज से आग्रह कहा, इलाज की व्यवस्था हो या दे दें सल्फास

मंझौल (बेगूसराय) : आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की बुधवार को अनुमंडलीय कोर्ट मंझौल में पेशी हुई. अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संगीता रानी ने पेशी के बाद अगली पेशी की तिथि दो फरवरी तय की है. साथ ही पूर्व मंत्री के इलाज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 31, 2019 7:25 AM
मंझौल (बेगूसराय) : आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की बुधवार को अनुमंडलीय कोर्ट मंझौल में पेशी हुई. अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संगीता रानी ने पेशी के बाद अगली पेशी की तिथि दो फरवरी तय की है.
साथ ही पूर्व मंत्री के इलाज के बाबत अगले दिन के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया. पेशी के दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि इलाज की व्यवस्था हो या मुझे सल्फास दे दिया जाये. अब दर्द के कारण सहन शक्ति ने जवाब दे दिया है. पेन किलर ज्यादा खाने की वजह से परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. किडनी भी इफेक्टेड हो रही है. पहले हाइपर टेंशन से ग्रसित थी. अब ज्यादा पावर की दवा ले रही हूं.
उन्होंने जज से कहा कि आप भी महिला हैं. आप महिला की दर्द को समझें. मेरा केस पहला है, जिसमें गृहस्वामी नहीं होने के बाद भी मुझ पर चेरियाबरियारपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर आप केस ट्रांसफर हुआ, तो मेरे इलाज में अधिक समय लगेगा. इस पर कोर्ट ने कहा कि हम बंधे हैं. इस पर पूर्व मंत्री बोल पड़ी कि हमें बताया जाये कहां हाथ खुला है.
हम वहां ही अपनी दर्द को बयां करें. अंतत: जज द्वारा कुछ अच्छा होने का अाश्वासन देने के बाद वह कोर्ट से बाहर निकलीं. साथ ही मेडिकल बोर्ड द्वारा बीमारियों से संबंधित प्रतिवेदन को पढ़ने के साथ उनके वकील द्वारा दाखिल अर्जी का अवलोकन किया. इसके बाद पूर्व मंत्री व उसके पति को वापस जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version