स्टेशन की सुविधा दुरुस्त करने में लगे अधिकारी

बेगूसराय : बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर 14 फरवरी को केंद्रीय पशुपालन मंत्री सह जिले के सांसद गिरिराज सिंह के द्वारा 100 फुट ऊंचे स्मारकीय ध्वजारोहण किया जायेगा. केंदीय मंत्री के आने की भनक लगते ही स्टेशन पर रेलवे पदाधिकारियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया. इसके साथ ही आधे-अधूरे कार्य को पूरा करने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 5:23 AM

बेगूसराय : बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर 14 फरवरी को केंद्रीय पशुपालन मंत्री सह जिले के सांसद गिरिराज सिंह के द्वारा 100 फुट ऊंचे स्मारकीय ध्वजारोहण किया जायेगा. केंदीय मंत्री के आने की भनक लगते ही स्टेशन पर रेलवे पदाधिकारियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया.

इसके साथ ही आधे-अधूरे कार्य को पूरा करने के लिए दर्जनों मजदूरों को लगा दिया गया. बुधवार को रेलवे के एइएन दिनेश कुमार,डीसीआई केपी सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने स्टेशन का निरीक्षण किया.
14 फरवरी को सांसद का कार्यक्रम तय होने के बाद 13 फरवरी को सोनपुर रेल मंडल के डीआरएम भी स्टेशन पर निरीक्षण करने पहुंचेंगे. उससे पूर्व स्टेशन के सामने लगी दुकानों को हटाने का कार्य शुरू हो गया. स्मारकीय ध्वजारोहण वाले स्थान की रंगाई-पुताई शुरू कर दी गयी. रेलवे स्टेशन पर टूटे स्लैप बदलने का कार्य भी शुरू हो गया.करीब तीन दर्जन से अधिक कर्मियों को सिर्फ पटरी को दुरुस्त करने के लिए लगा दिया गया.

Next Article

Exit mobile version