दरभंगा-कटिहार सवारी गाड़ी का इंजन बेपटरी

अप लाइन में राजधानी समेत कई ट्रेनें फंसीं, देर रात तक सामान्य हुआ परिचालन बेगूसराय/लाखो : बरौनी-कटिहार रेलखंड पर लाखो स्टेशन के पास मंगलवार की शाम 55223 नंबर की दरभंगा-कटिहार सवारी गाड़ी का इंजन बेपटरी हो गया. इससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि, किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 3, 2014 7:58 AM
an image
अप लाइन में राजधानी समेत कई ट्रेनें फंसीं, देर रात तक सामान्य हुआ परिचालन
बेगूसराय/लाखो : बरौनी-कटिहार रेलखंड पर लाखो स्टेशन के पास मंगलवार की शाम 55223 नंबर की दरभंगा-कटिहार सवारी गाड़ी का इंजन बेपटरी हो गया. इससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि, किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है. जानकारी के अनुसार, उक्त ट्रेन अप लाइन से आ रही थी.
लाखो स्टेशन पर रुकने के बाद जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी कि सिगनल में तकनीकी खराबी के चलते लूप लाइन पर चली गयी. चालक के प्रयास के बाद भी ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया. इसके बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गयी. गाड़ी रुकते ही यात्री ट्रेन से नीचे उतर गये. देर रात ट्रेनों का परिचालन सामान्य हो गया.
इधर मालगाड़ी पटरी से उतरी
छपरा (सारण) : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-बलिया रेलखंड पर बकुल्हा-सुरेमनपुर स्टेशन के बीच डाउन सीतामढ़ी बीसीएन माल ट्रेन मंगलवार की सुबह करीब 5.50 बजे पटरी से उतर गयी, जिससे छपरा-बलिया रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन घंटों ठप रहा. मालगाड़ी के पीछे का गार्ड ब्रेक यान समेत तीन डिब्बे पटरी से उतर गये.
Exit mobile version