50 हजार की रंगदारी नहीं दी तो मुखिया पर किया जानलेवा हमला, सोने का चेन छिना

Begusarai: बेगुसराय में 50 हजार का रंगदारी न देने पर बदमाशों ने मुखिया पर हमला कर दिया.

By Prashant Tiwari | September 18, 2024 6:15 PM
an image

महेशवाड़ा पंचायत के मुखिया अजय सहनी पर बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया है. लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी नावकोठी लाया गया. प्राथमिक उपचार के लिए बेहतर इलाज के सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया.

गांव के ही लोगों पर लगा आरोप

घटना को लेकर मुखिया अजय सहनी की पत्नी पार्वती देवी ने थाने में लिखित आवेदन देकर गांव के ही दीपक सहनी सहित अन्य पांच अज्ञात पर रंगदारी मांगने नहीं देने पर धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर देने का आरोप लगाकर नामजद किया है. उसने बताया पंचायत में हो रहे नाला निर्माण कार्य देखकर मुखिया सहनी लौट कर पहसारा चौक पर कुंदन ठाकुर के सैलून में दाढी और बाल बनवा रहे थे.

तुमसे रंगदारी मांगा था अभी तक नहीं पहुंचा

पूर्व से घात लगाये दीपक तथा उसके अन्य साथियों ने उसके साथ गाली गलौज करने लगा विरोध करने पर कहा कि तुमसे 50 हजार रुपये रंगदारी मांगा गया था. अभी तक नहीं पहुंचाया. जेब में रखा दस हजार रुपये निकाल लिया तथा गले से सोने का चेन छीन लिया. विरोध करने पर उस्तरा से बायें हाथ तथा पैर पर वार कर जख्मी कर दिया.शेष राशि एक सप्ताह में पहुंचाने की बात करते हुए भाग गया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार कांड अंकित कर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: बिहार में नहीं थम रहा अवैध शराब कारोबार का सिलसिला, पंचायत ऑफिस से बरामद हुई विदेशी शराब की 100 से ज्यादा बोतलें

Exit mobile version