20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से गायब सेना का कैप्टन शिखरदीप फैजाबाद से बरामद

बरौनी: पूर्व-मध्य रेल के कटिहार-पटना रेलखंड पर ट्रेन में सफर के दौरान रहस्यमय तरीके से गायब भारतीय सेनाका कैप्टन शिखरदीप को उत्तर प्रदेश पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में बरामद कर लिया है. ज्ञात हो कि विगत छह फरवरी को कटिहार से दिल्ली जाने के क्रम में महानंदा एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच में सफर के दौरान […]

बरौनी: पूर्व-मध्य रेल के कटिहार-पटना रेलखंड पर ट्रेन में सफर के दौरान रहस्यमय तरीके से गायब भारतीय सेनाका कैप्टन शिखरदीप को उत्तर प्रदेश पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में बरामद कर लिया है. ज्ञात हो कि विगत छह फरवरी को कटिहार से दिल्ली जाने के क्रम में महानंदा एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच में सफर के दौरान सेना का कैप्टन रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था.

ट्रेन में सफर के दौरान बरौनी जंकशन तक कैप्टन ने मोबाइल पर परिजनों से बात की और फिर परिजनों से उसका संपर्क टूट गया. बरौनी से गाड़ी खुलने के बाद उसका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया और ट्रेन के एसी बोगी में सफर कर रहा सेना का कैप्टन अचानक गायब हो गया.

रेल एसपी जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि ट्रेन से गायब कैप्टन शिखरदीप को उत्तरप्रदेश की फैजाबाद पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस को दिये गये बयान में कैप्टन शिखरदीप ने बताया कि पटना जंकशन पर वह पानी पीने के लिए ट्रेन से उतरा था. पानी पीने के बाद वह ट्रेन में अपनी सीट पर जाकर लेट गया. इसी दौरान उसके मुंह से झाग जैसा कुछ पदार्थ निकलने लगा. अचानक उसे महसूस हुआ कि किसी ने उसके चेहरा पर गीला कपड़ा रख दिया और फिर वह बेहोश हो गया.

होश में आने के बाद वह अपना हाथ-पैर बंधा हुआ सुनसान जगह पर स्थित एक कमरे में पाया. बाद में बंधी रस्सी खोल कर और कमरे की खिड़की को तोड़ कर किसी तरह से वह भाग गया. जंगल के बीच रेलवे पटरी होते हुए वह किसी स्टेशन पर पहुंचा और आनन-फानन में स्टेशन पर खड़ी ट्रेन को पकड़ कर अयोध्या चला गया. कैप्टन ने उत्तरप्रदेश के फैजाबाद कोतवाली थाने में खुद ही पहुंच कर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी है.

एसपी ने बताया कि फैजाबाद से रेल पुलिस पहले कैप्टन को कटिहार लायेगी और फिर जीआरपी के माध्यम से उसका फर्द बयान करवाने के लिए बरौनी रेलवे कोर्ट भेजा जायेगा. उन्होंने बताया कि ट्रेन में सफर के दौरान सेना का कैप्टन नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ है या बदमाशों ने सचमुच किसी साजिश के तहत उसका अपहरण किया है. पुलिस अनुसंधान के बाद ही इसका खुलासा हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें