गोलीबारी में खाद व्यवसायी की मौत, बड़े भाई घायल

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले के मुफसिल थाना अंतर्गत कोठिया गांव में आज सुबह अज्ञात अपराधियों द्वारा की गयी अंधाधुंध गोलीबारी में एक खाद व्यवसायी की मौत हो गयी जबकि उनके बड़े भाई जख्मी हो गये. अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम कमलाकांत उर्फ बिजली (30) है जो कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 27, 2016 3:10 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले के मुफसिल थाना अंतर्गत कोठिया गांव में आज सुबह अज्ञात अपराधियों द्वारा की गयी अंधाधुंध गोलीबारी में एक खाद व्यवसायी की मौत हो गयी जबकि उनके बड़े भाई जख्मी हो गये. अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम कमलाकांत उर्फ बिजली (30) है जो कि मटिहानी थाना अंतर्गत मनिअप्पा गांव के निवासी थे.

उन्होंने बताया कि कमलाकांत अपने बड़े भाई संजीव कुंवर के साथ मुफसिल थाना अंतर्गत कोठिया गांव स्थित अपनी खाद दुकान पर थे तभी चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां छह की संख्या में पहुंचे अज्ञात अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें दोनाें भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

राजेश ने बताया कि गंभीर रूप से घायल कमलकांत ने कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया. जबकि उनके बड़े भाई संजीव को इलाज के एक स्थानीय निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version