26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : बेगूसराय में दिनदहाड़े दवा व्यवसायी को गोलियों से भूना, मौत

बेगूसराय : बिहारमें बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर में बहरबन्नी निवासीएवं युवा व्यवसायी इनोद महतो कीअाज आधे दर्जन हथियार बंद अपराधियोंने दिनदहाड़े हत्याकरदी. दिनदहाड़े दवा व्यवसायी की हत्या से कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहेहै. इलाके के लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में […]

बेगूसराय : बिहारमें बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर में बहरबन्नी निवासीएवं युवा व्यवसायी इनोद महतो कीअाज आधे दर्जन हथियार बंद अपराधियोंने दिनदहाड़े हत्याकरदी. दिनदहाड़े दवा व्यवसायी की हत्या से कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहेहै. इलाके के लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक दवा व्यवसायी अन्य दिनों की भांति अपने दुकान पर कारोबार को लेकर बैठे हुये थे. इसी दौरान दो बाइकों पर छह की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे. दवा व्यवसायी जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास के दुकानदार भी अपनी-अपनी दुकान बंद कर इधर-उधर भागने लगे. दवा व्यवसायी की मौत को लेकर आश्वस्त होनेके बाद मौके से सभी अपराधी हथियार लहराते हुये भाग निकले.

अपराधियों के जाने के बाद घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. घटना के बाद जब पुलिस प्रशासन वहां पहुंची तो शव उठाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. बाद में डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी जब पहुंचे तो स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर आश्वस्त किया कि इस घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जायेगी. इसके बाद लोग शांत हुये.जिसकेबाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें