खुले परिसर की होगी घेराबंदी, नहीं घुसेंगे बाहरी

रेलवे स्टेशन. शुक्रवार को हंगामा व तोड़फोड़ के बाद रेल प्रशासन ने लिये कई सख्त निर्णय कंटीली तारों से होगी घेराबंदी, जो नियम तोड़ेगा उसके खिलाफ उठाया जायेगा सख्त कदम रेलवे स्टेशन की बढ़ी सुरक्षा, प्लेटफॉर्म पर आरपीएफ के जवान मुस्तैदी से तैनात, आरपीएफ के कमांडेंट ने किया निरीक्षण भागलपुर : रेलवे अपने एरिया को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 17, 2017 4:48 AM

रेलवे स्टेशन. शुक्रवार को हंगामा व तोड़फोड़ के बाद रेल प्रशासन ने लिये कई सख्त निर्णय

कंटीली तारों से होगी घेराबंदी, जो नियम तोड़ेगा उसके खिलाफ उठाया जायेगा सख्त कदम
रेलवे स्टेशन की बढ़ी सुरक्षा, प्लेटफॉर्म पर आरपीएफ के जवान मुस्तैदी से तैनात, आरपीएफ के कमांडेंट ने किया निरीक्षण
भागलपुर : रेलवे अपने एरिया को पूरी तरह सुरक्षित करेगा. बाहरी व अवांछित लोगों के स्टेशन परिसर में प्रवेश करने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. मालदा डिवीजन ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. अगर कोई भी प्लेटफॉर्म पर बिना टिकट के पाया गया तो उस पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी. भागलपुर रेलवे के सभी खुले स्थानों की घेराबंदी रेलवे करेगा और उसे कंटीली तारों से घेराबंदी करेगा. शुक्रवार के हंगामा व तोड़फोड़ की घटना के बाद सभी रेल अधिकारी सख्त हो, इस बारे में निर्णय ले रहे हैं.
प्लेटफॉर्म से लेकर परिसर तक सुरक्षा सख्त : प्लेटफॉर्म से लेकर स्टेशन परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. आरपीएफ से लेकर जीआरपी के जवान तैनात किये गये हैं. प्लेटफॉर्म संख्या एक के दोनों द्वार पर आरपीएफ के जवान तैनात थे, जो लोगों पर नजर रख रहे थे. बिना टिकट और प्लेटफॉर्म टिकट के बिना कोई प्लेटफॉर्म पर प्रवेश नहीं कर रहा था. शुक्रवार की घटना के बाद शनिवार को आरपीएफ के कमांडेंट आये.

Next Article

Exit mobile version