Bhagalpur_News सबौर में हाइवा ने टोटो में मारा धक्का, ट्यूशन पढ़ने जा रहे 12वीं के छात्र की मौत

सबौर ब्लॉक चौक के पास शनिवार की सुबह हाइवा ने टोटो में धक्का मार दिया. हादसे में टोटो से ट्यूशन जा रहे ममलखा निवासी मदन मंडल के पुत्र 12वीं कक्षा

By Prabhat Khabar Print | July 6, 2024 11:28 PM

सबौर ब्लॉक चौक के पास शनिवार की सुबह हाइवा ने टोटो में धक्का मार दिया. हादसे में टोटो से ट्यूशन जा रहे ममलखा निवासी मदन मंडल के पुत्र 12वीं कक्षा के छात्र गौरव कुमार की मौत हो गयी है. घटना में तीन से चार अन्य लोगों के भी घायल होने की सूचना है. सभी घायल खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची सबौर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टोटो और हाइवा को जब्त कर लिया है. जबकि घटनास्थल से दोनों वाहनों के चालक और सहचालक फरार हो गये हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें पुलिस से मिली. जिसके बाद पहले वे लोग घाटनास्थल पर पहुंचे. मामले की प्राथमिकी सबौर थाने में दर्ज कर ली गयी है. परिजनों ने बताया कि गौरव कुमार ममलखा स्थित इंटरस्तरीय स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था. वह ट्यूशन के लिए सबौर बाजार जा रहा था. गौरव की मौत के बाद उसके परिजन गहरे सदमें में हैं. पिता मदन मंडल, भाई सौरभ कुमार, बहन नेहा, विभा, करिश्मा, मां नीलम देवी का रो रो कर बुरा हाल था. ग्रामीणों ने बताया कि गौरव के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. गौरव के पिता मेहनत मजदूरी करके अपना घर चलाते हैं. गौरव ही घर का सबसे बड़ा लड़का था. ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन और सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.

मोहर्रम को लेकर ततारपुर थाने में शांति समिति की बैठक

मोहर्रम को लेकर ततारपुर थाने में शांति समिति की बैठक का आयोजन थानाध्यक्ष रीता कुमारी के नेतृत्व में किया गया. मौके पर रीता कुमारी ने शांति समिति के सभी सदस्यों को बताया कि मोहर्रम को लेकर थाना क्षेत्र के सभी जगहों पर पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गयी है. उन्होंने सभी लोगों को अमर और भाई चारे के माहौल में मोहर्रम मनाने की अपील की. मौके पर डिप्टी मेयर डा सलाहउद्दीन अहसन ने भी लोगों से शांति और सौहार्द के माहौल में पर्व मनाने की अपील की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Next Article

Exit mobile version