बिहार : नारायणपुर में पटरी टूटी, बाल-बाल बची कामाख्या व राजधानी एक्सप्रेस

भागलपुर : बिहार में भागलपुर में कटिहार-बरौनी रेलखंड पर नारायणपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार संख्या 20 के पास पटरी टूटने से 15623 डाउन कामाख्या एक्सप्रेस व 12424 डाउन राजधानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार की सुबह सात बजे ग्रामीण बासुकी ठाकुर ने टूटी पटरी देख स्टेशन प्रबंधक रामचंद्र […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 15, 2018 10:56 PM

भागलपुर : बिहार में भागलपुर में कटिहार-बरौनी रेलखंड पर नारायणपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार संख्या 20 के पास पटरी टूटने से 15623 डाउन कामाख्या एक्सप्रेस व 12424 डाउन राजधानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार की सुबह सात बजे ग्रामीण बासुकी ठाकुर ने टूटी पटरी देख स्टेशन प्रबंधक रामचंद्र मंडल को जानकारी दी. स्टेशन प्रबंधक ने कामाख्या व राजधानी एक्सप्रेस को लगभग 20 मिनट तक रोक दिया. इसके बाद ड्राइवर ने काफी सतर्कता से धीरे-धीरे ट्रेनें निकालीं.

स्टेशन प्रबंधक रामचंद्र मंडल ने बताया कि जानकारी मिलते ही बिहपुर के सेक्सन इंजीनियर उदय कुमार को सूचना दी गयी. केबिनमैन ने कीमेन को जानकारी दी. दोपहर बाद लगभग 2:30 बजे मरम्मत का काम पूरा कराने के बाद परिचालन शुरू किया गया. सुबह में मालगाड़ी गुजरने के बाद पटरी टूटने की आशंका है.

ये भी पढ़ें… बिहार जाने वाली ‘गरीबरथ एक्सप्रेस’ गलती से अलीगढ़ की ओर गयी, एएसएम निलंबित

Next Article

Exit mobile version