गरीब आदमी हैं, हम पर किया मुकदमा वापस लिया जाये सर

भागलपुर : सबौर थाना क्षेत्र के मुस्लिम टोला पासी टोला पानी टंकी के समीप रविवार को सड़क हादसे में दिवाकर की मौत हो गयी थी. इस घटना के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने लोग सड़क पर उतर आये थे. पुलिस के आश्वासन के बाद आठ घंटे बाद जाम को हटाया गया. पुलिस ने 16 नामजद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 17, 2018 6:23 AM
भागलपुर : सबौर थाना क्षेत्र के मुस्लिम टोला पासी टोला पानी टंकी के समीप रविवार को सड़क हादसे में दिवाकर की मौत हो गयी थी. इस घटना के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने लोग सड़क पर उतर आये थे. पुलिस के आश्वासन के बाद आठ घंटे बाद जाम को हटाया गया. पुलिस ने 16 नामजद के साथ-साथ करीब सौ से ज्यादा अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया था.
बुधवार को दर्जनों की संख्या में महिला-पुरुष एसएसपी कार्यालय पहुंचे. इन लोगों का आरोप था कि पुलिस जबरन गरीब लोगों को केस में फंसा रही है. घटना के वक्त पुलिस प्रशासन की ओर से लगातार हमें बड़े अधिकारी के आने का इंतजार करने को कहा जा रहा था. इससे हम लोग सड़क पर जमे रहे. सबौर में रोजाना तेज रफ्तार भारी वाहन चलते हैं, जिससे लोग मरते हैं. इस पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. विरोध करना हमें महंगा पड़ रहा है. गरीब जो घटना के दिन सबौर में नहीं थे उनका भी नाम केस में डाल दिया गया है. ऐसे में हमारी मांग है कि जो मुकदमा दर्ज किया गया है उसे वापस लिया जाये.

Next Article

Exit mobile version