प्रेमी के साथ देख गुस्से में आये सेवानिवृत्त सैनिक पिता, प्रेमी को पीटते थाने लेकर पहुंचे

भागलपुर : तिलकामांझी थाना क्षेत्र के मनाली चौक के समीप शनिवार दोपहर अपनी बेटी को एक युवक के साथ नैन मटक्का करते देख एक सेवानिवृत्त सैनिक पिता गुस्से में आ गए. जिसके बाद पहले तो उन्होंने पुत्री के प्रेमी को मौके पर ही पिटाई कर दी. और फिर उसे पीटते हुए पैदल ही तिलकामांझी थाना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 24, 2018 4:44 AM
भागलपुर : तिलकामांझी थाना क्षेत्र के मनाली चौक के समीप शनिवार दोपहर अपनी बेटी को एक युवक के साथ नैन मटक्का करते देख एक सेवानिवृत्त सैनिक पिता गुस्से में आ गए. जिसके बाद पहले तो उन्होंने पुत्री के प्रेमी को मौके पर ही पिटाई कर दी. और फिर उसे पीटते हुए पैदल ही तिलकामांझी थाना लेकर पहुंच गए.
हालांकि युवक के विरूद्ध केस दर्ज करवाने की बात पर वह मुकर गए. प्रेमिका के पिता से पिटकर घायल हुए युवक ने बताया कि वह कुरसैला का रहने वाला है और युवती बिहपुर की. शनिवार को युवती ने ही उसे फोन कर शनिवार को एसएम कॉलेज में पार्ट वन का फॉर्म भरने के बहाने मिलने के लिए बुलाया था. मिलने के बाद उसने बताया कि तिलकामांझी चौक पर उसके पिता इंतजार कर रहे हैं. इतने में ही युवती के पिता वहां पहुंच गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक और युवती दोनों ही बालिग हैं. पिता ने थाना में कोई भी लिखित शिकायत नहीं की है. जिसके बाद युवक को बांड भराकर छोड़ दिया गया.

Next Article

Exit mobile version