भागलपुर-आनंद विहार के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन 12 अक्तूबर से

भागलपुर : भागलपुर और आनंद विहार के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन 12 अक्तूबर से चलेगी. आनंद विहार से यह ट्रेन 11 अक्तूबर से चलनी शुरू हो जायेगी. इस ट्रेन के परिचालन से त्योहार पर घर लौटने वालों को राहत मिलेगी. यह ट्रेन दोनों ओर से आठ-आठ ट्रिप लगायेगी. भागलपुर से यह हर शुक्रवार और आनंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 7:05 AM
भागलपुर : भागलपुर और आनंद विहार के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन 12 अक्तूबर से चलेगी. आनंद विहार से यह ट्रेन 11 अक्तूबर से चलनी शुरू हो जायेगी. इस ट्रेन के परिचालन से त्योहार पर घर लौटने वालों को राहत मिलेगी. यह ट्रेन दोनों ओर से आठ-आठ ट्रिप लगायेगी. भागलपुर से यह हर शुक्रवार और आनंद विहार से हर गुरुवार चलेगी. भागलपुर से यह 12 अक्तूबर से 30 नवंबर एवं आनंद विहार से 11 अक्तूबर 29 नवंबर के बीच चला करेगी. यह ट्रेन 22 कोच की होगी. इसमें एसी, स्लीपर एवं जेनरल कोच होंगे.
भागलपुर व आनंद विहार के बीच केवल किऊल में रुकेगी : भागलपुर और आनंद विहार के बीच चलने वाली पूजा स्पेशल ट्रेन का ठहराव केवल किऊल में होगा. यानी, भागलपुर से खुलने बाद किऊल में रुकेगी. इसके बाद सीधे आनंद विहार पहुंचेगी. इस तरह से ही वापसी में भी इसका ठहराव होगा.
20 को जमालपुर में नन इंटरलॉकिंग कार्य का निरीक्षण करेगी डीआरएम
भागलपुर. डीआरएम तनु चंद्रा 20 सितंबर को जमालपुर में नन इंटरलॉकिंग कार्य का निरीक्षण करेगी. लाइट गुड्स स्पेशल से वह मालदा से पांच बचे चलेगी और सुबह 9.30 बजे जमालपुर पहुंचेगी. इसके बाद 21 सितंबर को सड़क मार्ग से सुलतानगंज लौटेगी. यहां वह स्टेशन का निरीक्षण करेगी. इसके बाद दोपहर करीब 3.30 बजे जमालपुर-मालदा इंटरसिटी एक्सप्रेस से मालदा लौट जायेगी. इस बीच वह कुछ देर के लिए भागलपुर स्टेशन पर रुक सकती है.

Next Article

Exit mobile version