28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेंटर पर सख्ती से 3335 परीक्षार्थी ने छोड़ी परीक्षा

जिले के 28 केंद्रों पर केंद्रीय चयन पर्षद के बैनर तले सिपाही भर्ती परीक्षा बुधवार को संपन्न हो गया. सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था की गयी थी.

जिले के 28 केंद्रों पर केंद्रीय चयन पर्षद के बैनर तले सिपाही भर्ती परीक्षा बुधवार को संपन्न हो गया. सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था की गयी थी. सीसीटीवी कैमरा हर रूम में लगाया गया था. साथ ही जैमर भी केंद्रोंं पर लगा था. 28 केंद्रों पर कुल 12641 परीक्षार्थियों का सेंटर बनाया गया था. इसमें 9306 उपस्थित व 3335 परीक्षार्थी ने परीक्षा छोड़ दी. परीक्षार्थियों को सुबह 9.30 बजे से ही केंद्र में प्रवेश दिया जा रहा था, जो 11 बजे तक प्रवेश दिया गया. प्रवेश के दौरान परीक्षार्थियों की तीन स्तर पर सघन जांच की गयी. परीक्षा दोपहर 12 से दो बजे चली. उधर, जिला प्रशासन के अधिकारी ने कहा कि सभी केंद्रों पर परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण संपन्न कराया गया है. बता दें कि सात अगस्त से ही सिपाही भर्ती परीक्षा चल रहा है. गणित व विज्ञान से पूछे गये सवाल कठिन – सीएम हाई स्कूल केंद्र से परीक्षा देकर निकले मुंगेर के छात्र मयंक कुमार व रवि कुमार ने बताया कि गणित व विज्ञान से पूछे गये वाल कठिन थे. कुछ ऐसे सवाल पूछे गये थे, जो काफी परेशान करने वाला था. कटिहार छात्र सोनी कुमार व सरफराज ने कहा कि अंग्रेजी, करंट अफेयर्स से पूछे गये सवाल आसान थे. परीक्षा अच्छा गया है. कट-ऑफ ज्यादा जाने की संभावना है. —————————— लाॅ में 100 स्टूडेंटस ने कराया नामांकन टीएनबी लॉ कॉलेज में संचालित तीन वर्षीय लॉ कोर्स में नये सत्र के तहत अबतक 100 स्टूडेंटस ने नामांकन कराया है. कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि जनरल व आरक्षण कोटा के तहत करीब 100 छात्र-छात्राओं ने नामांकन कराया है. आरक्षण कोटा में सीट बचे रहने के कारण दूसरा मेरिट लिस्ट बुधवार को जारी किया गया है. इस सूची से गुरुवार से नामांकन लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें