गोला व्यवसायी हत्याकांड : कोर्ट में सरेंडर करने गये ”हम” नेता के दो भाइयों को पुलिस ने दबोचा

आरा : गोला व्यवसायी हत्याकांड के नामजद आरोपित ‘हम’ नेता दानिश रिजवान के दो भाइयों को कोर्ट में सरेंडर करने जाने के दौरान नगर थाने की पुलिस ने जाल बिछा कर दबोच लिया. अदालत के बाहर पुलिस सादे लिबास में खड़ी थी. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. पकड़े गये […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 11, 2017 8:09 PM
आरा : गोला व्यवसायी हत्याकांड के नामजद आरोपित ‘हम’ नेता दानिश रिजवान के दो भाइयों को कोर्ट में सरेंडर करने जाने के दौरान नगर थाने की पुलिस ने जाल बिछा कर दबोच लिया. अदालत के बाहर पुलिस सादे लिबास में खड़ी थी. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. पकड़े गये आरोपित ‘हम’ नेता के भाई शाहिद अली तथा जमाल अशरफ बताये जाते है.
वहीं, दूसरी तरफ पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण एक अप्राथमिकी अभियुक्त ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करनेवाला आरोपित मो आसिफ उर्फ मो आशिक बताया जाता है, जो मिल्की मोहल्ले का निवासी है. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ले रही है.
अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने अदालत में कुर्की-जब्ती के लिए आवेदन दिया है, जिसे मंजूर कर लिया गया है. गिरफ्तार दोनों भाइयों से पुलिस ‘हम’ नेता के बारे में सुराग हासिल करने में जुटी है. साथ ही पुलिस कुर्की-जब्ती की तैयारी भी कर रही है.
क्या है मामला
गोला व्यवसायी कृष्ण कुमार सिंह की गोली मार कर दो जुलाई को हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद घटना के चश्मदीद भलुहीपुर निवासी महेश यादव के बयान पर ‘हम’ नेता दानिश रिजवान, कुख्यात चांद मियां, डिप्टी मेयर के पुत्र मुन्नू सिंह व इंद्रभान सिंह सहित 10 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के दो दिन बाद घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ इनमें से सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Next Article

Exit mobile version