व्यवसायी हत्याकांड में दानिश रिजवान ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, लालू प्रसाद यादव पर जम कर बरसे, क्या कहा? देखें वीडियो

आरा/पटना : आरा के व्यवसायी हत्याकांड में फरार चल रहे हिंदुस्तान आवाम मोरचा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बुधवार को सरेंडर कर दिया है. इससे एक दिन पूर्व ही भोजपुर पुलिस ने फरार चल रहे दानिश के घर की कुर्की-जब्ती की थी. दानिश के समर्पण करने से पहले भाजपा नेता इंद्रभान सिंह ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 26, 2017 5:20 PM

आरा/पटना : आरा के व्यवसायी हत्याकांड में फरार चल रहे हिंदुस्तान आवाम मोरचा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बुधवार को सरेंडर कर दिया है. इससे एक दिन पूर्व ही भोजपुर पुलिस ने फरार चल रहे दानिश के घर की कुर्की-जब्ती की थी. दानिश के समर्पण करने से पहले भाजपा नेता इंद्रभान सिंह ने भी इसी मामले में आत्मसमर्पण किया.

क्या कहा दानिश रिजवान ने
गोला व्यवसायी कृष्णा सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे हिंदुस्तान आवाम मोरचा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बुधवार को आरा के सीजीएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. इस मौके पर दानिश ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके पुत्रों पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को जितनी ताकत लगानी है, लगा लें. जितनी हैसियत लगानी है, लगा लें. सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं. हम लालू प्रसाद और उनके बेटों के सामने झुकनेवाले नहीं हैं. हमारे पीछे जितने पुलिस महकमे को लगाना है, लगा लें. हम उनके सामने सरेंडर नहीं करेंगे. मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है. न्यायपालिका के सामने सरेंडर करेंगे. न्यायपालिका ने आदेश दिया हाजिर होने के लिए, मैं हाजिर हो गया. हम फरार नहीं थे. कोर्ट की शरण में थे.
एक दिन पूर्व ही हुई थी घर की कुर्की-जब्ती
कृष्णा सिंह हत्याकांड में एक दिन पूर्व ही हम के पूर्व प्रवक्ता के घर की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क की. घर में रखे पलंग, सोफा, सहित एक-एक सामान को नगर थाना पुलिस अपने साथ लेकर गयी. कोर्ट के आदेश मिलने के बाद पुलिस ने कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गयी.
क्या है मामला
बीती दो जुलाई को भोजपुर के आरा शहर स्थित नगर थाने के मीरगंज निवासी कृष्णा सिंह उर्फ कुमारजी घर से दुकान आ रहे थे. इसी बीच बाइक से पहुंचे चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उन पर ताबड़तोड़ 25 गोलियां दाग दीं. मामले में पुलिस ने तीन शूटर्स को हथियार समेत धर दबोचा था. शहर के बीचों-बीच हुई हत्या की इस वारदात से अफरातफरी मच गयी थी. हत्या के इस मामले में नगर थाने में चांद मियां उसके भाई नइम के अलावा डिप्टी मेयर के बेटे मुन्नू सिंह, इंद्रभान सिंह, हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान, उनके भाई शाहिद अफजल सहित 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.

Next Article

Exit mobile version