बिहिया में महिला को निर्वस्त्र घुमाये जाने का मामला : आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

बिहिया:बिहारमें आराके बिहिया नगर में गत 20 अगस्त को उपद्रव के दौरान महिला को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाये जाने के मामले में पुलिस द्वारा पांच आरोपितों के घरों पर इश्तेहार चिपकाये जाने के बाद एक आरोपित बिहिया नगर के शुभम कॉलोनी निवासी विष्णु कुमार ने सोमवार को आरा व्यवहार न्यायालय में सरेंडर कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 27, 2018 7:53 PM

बिहिया:बिहारमें आराके बिहिया नगर में गत 20 अगस्त को उपद्रव के दौरान महिला को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाये जाने के मामले में पुलिस द्वारा पांच आरोपितों के घरों पर इश्तेहार चिपकाये जाने के बाद एक आरोपित बिहिया नगर के शुभम कॉलोनी निवासी विष्णु कुमार ने सोमवार को आरा व्यवहार न्यायालय में सरेंडर कर दिया. स्थानीय पुलिस की दबिश के कारण आरोपितों में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस मामले के चार अन्य आरोपित बिहिया थाना क्षेत्र के कौड़िया तथा वर्तमान में अस्पताल रोड निवासी पिंटू सिंह, धनगाई थाना क्षेत्र के शिवराजी टोला निवासी बबुआ उर्फ गुन्ना, शाहपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी राकेश राय उर्फ पीयूष एवं वहीं के राजा साह की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान चला रही है. उक्त सभी के घरों पर पुलिस द्वारा इश्तेहार चिपकाया जा चुका है. पुलिस ने बताया कि उक्त चार लोगों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. मालूम हो कि उक्त घटना में पुलिस अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

Next Article

Exit mobile version