पत्नी को छोड़ दूसरी शादी रचा रहा था फौजी, शादी मंडप में पहुंची पहली पत्नी, फिर…

आरा : शहर के नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में एक फौजी पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचा रहा था. पहली पत्नी जैसे ही वहां पहुंची, दोनों भाग खड़े हुए. पहली पत्नी द्वारा इसकी सूचना नगर थाने को दी गयी. पुलिस के पहुंचते ही बराती और सराती दोनों भाग खड़े हुए. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 18, 2019 2:58 PM

आरा : शहर के नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में एक फौजी पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचा रहा था. पहली पत्नी जैसे ही वहां पहुंची, दोनों भाग खड़े हुए. पहली पत्नी द्वारा इसकी सूचना नगर थाने को दी गयी. पुलिस के पहुंचते ही बराती और सराती दोनों भाग खड़े हुए. हालांकि, इस संबंध में बक्सर निवासी पहली पत्नी पूजा देवी द्वारा नगर थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पूजा देवी द्वारा थाने में दिये गये आवेदन में बताया गया है कि उसकी शादी 13 जुलाई, 2013 को लखनऊ के दिलखुश नगर निवासी सनोज कुमार पांडे के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करते थे. दो साल बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. इस संबंध में बक्सर कोर्ट में मामला भी दर्ज कराया गया है. इसी बीच, फौजी आरा नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में एक लड़की से शादी रचा रहा था. जानकारी मिलने के बाद वह पहुंची और इसकी सूचना पुलिस को दी.

Next Article

Exit mobile version