28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RJD के पूर्व MLC के बेटे ने कारोबारी को मारी गोली

आरा : बिहार के आरा में राजद के पूर्व एमएलसी के बेटे ने एककारोबारी को गोली मार दी. गोली कारोबारी के पैर में लगी है.घायल कारोबारी को इलाजकेलिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.कारोबारी के बयान पर नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. फिलहाल पुलिसआरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर […]

आरा : बिहार के आरा में राजद के पूर्व एमएलसी के बेटे ने एककारोबारी को गोली मार दी. गोली कारोबारी के पैर में लगी है.घायल कारोबारी को इलाजकेलिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.कारोबारी के बयान पर नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. फिलहाल पुलिसआरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन वो अभी तक फरार चल रहा है.

घटना नगर थाना क्षेत्र के बांस टाल मुहल्ले की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व से चले आ रहे विवाद में राजद नेता और पूर्व एमएलसी लालदास राय के बेटे सोनू राय ने दबंगई दिखाते हुए हार्डवेयरकारोबारी को गोली दी. कारोबारी प्रहलाद शर्मा उर्फ पटेली शर्मा के पैर में गोली लगी है. उन्होंने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचायी. काराेबारी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

गोली मारने वाला पूर्व एमएलसी का बेटा सोनू राय राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष और संदेश के पूर्व विधायक विजयेंद्र यादव का दामाद भी है. जानकारी के मुताबिक सोनू ने जमीनी विवाद में हार्डवेयरकारोबारी को उसके घर से बुलाकर गोली मारी. बताया जा रहा है कि बांस टाल इलाके की एक जमीन को खाली करने को लेकरदोनों के बीच समझौता हुआ था. हार्डवेयर कारोबारी ने उस जमीन पर अपना गोदाम बना रखा था. पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपित की गिरफ्तारी के लिएलगातार छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें