देखें VIDEO : कैसे मासूम के गले से सोने का लॉकेट उड़ाते हैं चोर

मंगलेश तिवारी बक्सर:बिहार में बक्सर शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी हैं. इनमें स्थानीय चोरों का हाथ होना बताया जा रहा है. विगत एक सप्ताह में शहर के विभिन्न मोहल्लों में बढ़ी चोरों की सक्रियता पर पुलिस कंट्रोल नहीं कर पा रही है. ऐसे में लोग खुद क्या सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. यहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 23, 2017 1:21 PM

मंगलेश तिवारी

बक्सर:बिहार में बक्सर शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी हैं. इनमें स्थानीय चोरों का हाथ होना बताया जा रहा है. विगत एक सप्ताह में शहर के विभिन्न मोहल्लों में बढ़ी चोरों की सक्रियता पर पुलिस कंट्रोल नहीं कर पा रही है. ऐसे में लोग खुद क्या सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. यहीं नहीं अब चोरों की नजर आपके मासूमों पर भी है. ये चोर मोहल्लों में खेल रहे छोटे-छोटे बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं. एक ऐसी ही घटना शहर के सोहना पट्टी इलाके में घटी.

नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इस मोहल्ले में 21 जुलाई की शाम कई बच्चे एक साथ खेल रहे थे. उसी में अनूप ओझा का डेढ़ वर्षीय पुत्र सत्यम ओझा भी शामिल था. उसके गले मे सोने का लॉकेट है. तभी एक शातिर चोर इन बच्चों में घुल मिल गया और देखते ही देखते एक बच्चे के गले मे पड़े 2 ग्राम के सोने के लॉकेट पर महज 48 सेकेंड में अपना हाथ साफ कर लिया. लेकिन, चोर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोई तीसरा भी है जो सबकुछ चुपचाप देख रहा है.

जी हां इस चोरी की घटना का चश्मदीद बना मोहल्ले के ही एक प्ले स्कूल के बाहर लगा कैमरा. संयोग से जहां इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. वह स्थान कैमरे की जद में था. इसलिए कैमरे में सबकुछ कैद हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मोहल्ले में कुछ बच्चे खेल रहे हैं. तभी एक 15 साल का चोर इन बच्चों की टोली में शामिल हो जाता है. और खेलने लगता है. मौका मिलते ही मासूम के गले से सोने का लॉकेट काटकर अपने पॉकेट में रख लेता है और गायब हो जाता है. मामले में मासूम के परिजनों ने टाउन थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. पुलिस वीडियो के आधार पर चोर की तलाश में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version