Bihar : शिक्षक ने अपने ही विद्यालय की छात्रा से किया दुष्कर्म, वीडियो क्लिप वायरल

पूर्वी चंपारण / पटना : जिले के केसरिया थाने के चांद पसरा मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षक द्वारा एक छात्रा से किये गये दुष्कर्म का वीडियो क्लिप वायरल हो गया है. वीडियो को किसी ने सूट करने के बाद सोशल साइट्स पर डाल दिया है. वीडियो का मामला जब जिलाधिकारी के जनता दरबार में पहुंचा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 7, 2016 1:50 PM

पूर्वी चंपारण / पटना : जिले के केसरिया थाने के चांद पसरा मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षक द्वारा एक छात्रा से किये गये दुष्कर्म का वीडियो क्लिप वायरल हो गया है. वीडियो को किसी ने सूट करने के बाद सोशल साइट्स पर डाल दिया है. वीडियो का मामला जब जिलाधिकारी के जनता दरबार में पहुंचा तो तत्काल शिक्षक को निलंबित कर मामले की जांच की जा रही है. प्रशासन का कहना है कि शिक्षक पर स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा और बहुत जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी. वहीं घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी हैं.

डीईओ कर रहे हैं मामले की जांच

जानकारी के मुताबिक डीडीसी के आदेश पर जिला शिक्षा पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं विद्यालय शिक्षा समिति के अध्यक्ष ने शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है. मामले की जांच कर रहे डीएसपी के मुताबिक शिक्षक पर लगा आरोप सही है और बहुत जल्द कोर्ट से वारंट लेकर शिक्षक की गिरफ्तारी की जायेगी. बताया जा रहा है कि वीडियो काफी अश्लील है और उसमें शिक्षक आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षक रूपेश कुमार सिंह द्वारा एक कोचिंग चलाया जाता है. उस कोचिंग में मध्य विद्यालय की छात्राएं भी पढ़ने जाती है. शिक्षक ने छात्रा को कोचिंग में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे. उसी वक्त किसी ने उसकी वीडियो क्लिप बनायी और उसे सोशल साइट्स पर डाल दिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर किसने वीडियो बनायी और घटना के वक्त वहां कौन-कौन मौजूद था. फिलहाल शिक्षक की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी चल रही है.

स्पीडी ट्रायल के साथ होगी विभागीय कार्रवाई

जिला प्रशासन उक्त शिक्षक पर विभागीय कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. जिला शिक्षा पदाधिकारी कुमार सहजानंद के मुताबिक जांच पूरी होने के बाद शिक्षक पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि शिक्षक की गिरफ्तारी के साथ कुर्की-जब्ती के साथ स्पीडी ट्रायल कराकर सजा दी जायेगी. घटना के बाद से शिक्षक का कहीं अता-पता नहीं चल पा रहा है. जिलाधिकारी के जनता दरबार में मामला सामने आने के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है वहीं

Next Article

Exit mobile version