22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP एमएलसी बबलू से मांगी 20 लाख की रंगदारी

मोतिहारी : विधान पार्षद व भाजपा नेता राजेश कुमार उर्फ बबलू गुप्ता से बेखौफ अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने रंगदारी के लिए रविवार की दोपहर उनके मोबाइल पर फोन किया. सोमवार की सुबह आठ बजे तक रंगदारी का पैसा डुमरियाघाट पुल के पास पहुंचाने की धमकी दी. जिस समय धमकी […]

मोतिहारी : विधान पार्षद व भाजपा नेता राजेश कुमार उर्फ बबलू गुप्ता से बेखौफ अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने रंगदारी के लिए रविवार की दोपहर उनके मोबाइल पर फोन किया. सोमवार की सुबह आठ बजे तक रंगदारी का पैसा डुमरियाघाट पुल के पास पहुंचाने की धमकी दी. जिस समय धमकी भरा फोन आया था उस वक्त विधान पार्षद छतौनी चौक पर थे. उन्होंने एसपी जितेंद्र राणा को फोन कर घटना की सूचना दी. इसके बाद नगर थाना पहुंच प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है. विधान पार्षद ने बताया कि रविवार की दोपहर 2:48 बजे उनके मोबाइल पर 7352608198 से फोन आया.

भाजपा एमएलसी बबलू
फोन रिसीव किया, तो 20 लाख की रंगदारी मांगी गयी.विधान पार्षद ने अपराधी से पूछा कि आप कौन बोल रहे है, तो उसने गोपालगंज का डॉन बता अपना परिचय दिया. इसके बाद मोबाइल काट दिया गया. इधर, भाजपा नगर विधायक प्रमोद कुमार ने घटना पर महागंठबंधन की सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि महागंठबंधन की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. पहले भाजपा विधायक श्यामबाबू यादव से रंगदारी मांगी गयी और अब विधान पार्षद से रंगदारी की डिमांड अपराधियों ने की है. उन्होंने कहा कि रंगदारी मांगनेवाला अपराधी 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं हुआ, तो भाजपा आंदोलन करेगी.
बोले एसपी
विधान पार्षद के पास जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगी गयी है, उसकी सीडीआर निकाली जा रही है. अपराधी बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा.
जितेंद्र राणा, एसपी पूर्वी चंपारण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें