25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : आर्केस्ट्रा के दौरान बार-बालाओं के डांस पर बेकाबू हुए नशे में चूर दारोगा जी, फिर…

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पररविवारको देर रात बिरौल थाना के डुमरी गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. कार्यक्रम के शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये बिरौल थाना से एसआइ सतीश कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया था. हालांकिइसदौरान आर्केस्ट्रा के शुरू होते ही बिहार में शराब बंदी का […]

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पररविवारको देर रात बिरौल थाना के डुमरी गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. कार्यक्रम के शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये बिरौल थाना से एसआइ सतीश कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया था. हालांकिइसदौरान आर्केस्ट्रा के शुरू होते ही बिहार में शराब बंदी का नमूना देखने को मिला. दारोगा साहबखुद शराब के नशे में स्टेज के नीचे डांस करने लगे.

इतना ही नहीं स्टेज पर जब महिला डांसर डांस कररहीथीं तभी नशे में चूर दारोगा जी स्टेज पर चढ़ने का प्रयास करने लगे.दारोगा जी कोरोकने का प्रयास करते हुए स्थानीय लोगउन्हें कानून की बात समझाने लगे. लेकिन, दारोगा साहब कहां मानने वाले थे. सभी को धक्का देने लगे. बावजूद स्थानीय लोगों ने दारोगा को स्टेज पर नहीं चढ़ने दिया.इसदौरान पुलिस की वर्दी के कारण ग्रामीण खुद डर रहे थे. जिन पर विधि व्यवस्था संभालने की जिम्मेवारी थी वे खुद नशे में चूर थे. देर रात बिरौल डीएसपी सुरेश कुमार को पता चला तो उन्होंने तुरंत दूसरे अधिकारी को वहां भेजा.जिसकेबाद दाराेगा कोमौके से ले जाया गया.

बाद में एएसपी सत्यवीर सिंहकेनिर्देश पर आरोपी दारोगा की शराब के नशे में होने की पुष्टि के बाद गिरफ्तारी कर लिया गया है. दाराेगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें